टॉलीवुड निर्देशक रमेश वर्मा को हुआ कोरोना
टॉलीवुड निर्देशक रमेश वर्मा को हुआ कोरोना
Share:

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड भी कोरोना संक्रमण से अछूता नहीं है। हाल के अपडेट के अनुसार टॉलीवुड के निर्देशक रमेश वर्मा को कोरोना वायरस संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। हम यहां साझा करते हैं कि वह मास महाराजा रवि तेजा के साथ आगामी एक्शन ड्रामा खिलाडी के लिए काम कर रहे हैं जिसमें क्रैक स्टार दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। हमें यह बताएं कि कोविड -19 की इस दूसरी लहर के दौरान न केवल वह बल्कि कई टॉलीवुड हस्तियां बीमार हो गईं और अब रमेश वर्मा कोविड-19 के नवीनतम शिकार हैं।

इस निर्देशक के बारे में पुष्टि करते हुए रमेश वर्मा ने खुद ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा, "नमस्ते हर किसी ने, मैंने कोविद 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को एक सुरक्षा उपाय के हिस्से के रूप में बताया है। कृपया मास्क पहनें और अनावश्यक रूप से बाहर जाने की कोशिश न करें! सुरक्षित रहो दोस्तों, तुम सब से प्यार करता हूँ। ” उल्लेखनीय है कि रमेश वर्मा ने अपने करियर की शुरुआत दिशा क्षेत्र में फिल्म ओका ओरीलो से की जिसमें अभिनेता तरुण ने अभिनय किया। 

बाद में वह राइड, वीरा, अब्बायथो अम्माई के साथ आए, और उनकी पिछली पेशकश बेलामकोंडा श्रीनिवास की स्टारर सस्पेंस थ्रिलर रक्षासुडु थी। रमेश वर्मा ने दो फ़िल्में, जाफ़ा, सेवन भी बनाई हैं। वर्तमान में वह ख़िलाड़ी में रवि तेजा के साथ काम कर रहे हैं जिसमें मीनाक्षी चौधरी, और डिंपल हयाती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो 28 मई 2021 को स्क्रीन पर हिट होने वाली है।

अपने दम पर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की हेड मास्टर बनी सुमित्रा महाजन

क्या आप भी है 12वीं पास तो इस फिल्ड में बनाए अपना करियर

मोरारजी देसाई की पुण्यतिथि पर जाने कुछ ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -