बिना टोल चुके भाग रहे रेत से भरे डम्पर का टायर फटा, वन विभाग और एसएएफ ने पकड़ा : मुरैना
बिना टोल चुके भाग रहे रेत से भरे डम्पर का टायर फटा, वन विभाग और एसएएफ ने पकड़ा : मुरैना
Share:

मुरैना: शनिवार रात नेशनल हाइवे छौंदा टोल नाके से गुजर रहे एक डम्पर टोल चुकाए टोल के बेरिकेड्स को टक्कर मारकर भागने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान डम्पर का पिछला पहिया फट गया और डंपर आगे जाकर रुक गया. इस बीच वहां तैनात एसएएफ कर्मियों ने सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी और बाद में वन विभाग भी मौके पर आ गया.

जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार रात 11 बजकर 30 मिनट की है। बताया जा रहा है कि डंपर लगतार दो दिन से बिना टोल चुकाए जा रहा था, जिससे टोल कर्मचारी इसे पकड़ने की फिराक में थे. टोल प्रबंधन के मुताबिक रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर हरे रंग का एक बिना नंबर वाला डंपर टोल के बूथ क्रमांक 4 पर आया. डंपर मुरैना से ग्वालियर की ओर जा रहा था. यहां पर कर्मचारियों ने डंपर को रोकने के लिए बूम बैरियर लगाया. इस पर डंपर ड्राइवर ने डंपर रोक दिया.

टोल कर्मियों ने टोल चुकाने के लिए ड्राइवर से कहा, लेकिन ड्राइवर ने टोल नहीं चुकाया. इस पर डंपर ड्राइवर को कर्मचारियों ने डंपर आगे लगाने के लिए कहा. डंपर ड्राइवर ने डंपर आगे रोकने की बात कही, लेकिन आगे बढ़कर फिर से डंपर की स्पीड बढ़ा दी. यह देखकर टोल कर्मियों ने डंपर के आगे बेरिकेड खिसका दिए, लेकिन डंपर ने बेरिकेड्स को भी टक्कर मार दी. इसी बीच एक बेरिकेड उछलकर दूर जा गिरा,जबकि दूसरा बेरिकेड ट्रक के पिछले पहिए में उलझ गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -