अक्षय लगा रहे ‘सपनों की दौड़’, विशाल भारद्वाज
अक्षय लगा रहे ‘सपनों की दौड़’, विशाल भारद्वाज
Share:

आपको बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार कि फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.  जी हाँ बता दे कि, अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका फाडू व अफलातून ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, फिल्म के इस धांसू ट्रेलर में हमे अक्षय व भूमि का दमदार रूप देखने को मिल रहा है, फिल्म में दोनों गांव व घर में टॉयलेट के लिए एक अभियान चलाते है. फिल्म का यह ट्रेलर वाकई में काफी शानदार है व समाज को एक नया संदेश भी दे रहा है.

आप भी देखिये फिल्म के इस शानदार ट्रेलर को. बता दे की पूर्व में इस फिल्म के कई शानदार पोस्टर भी अक्षय कुमार रिलीज कर चुके है. अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के चलते प्रमोशन में भी व्यस्त है. बता दे की अभी पूर्व में ही अक्षय ने अपनी इस फिल्म के कई फाडू पोस्टर्स को रिलीज किये थे.

अब बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ को लेकर उत्साहित फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अभी ‘सपनों की दौड़’ लगा रहे हैं. भारद्वाज ने कहा, “शीर्षक पेचीदा है. सिनेमा के अनूठे प्रकार की भागीदारी पर बैनर को बधाई. फिल्मों के निर्माण से वह निश्चित रूप से मौका तलाश रहे हैं.” उन्होंने कहा, “अक्षय कुमार को बधाई, जो सपनों की दौड़ पर हैं. मुझे यकीन है कि यह किसी से अलग नहीं होगा.”

'दस का दम' में खिलाडी का हुनरबंद...

देखिये माँ-बेटी का यह खूबसूरत हॉटी व नॉटी अंदाज...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -