दो टैंकरों की भिड़ंत से सड़क पर फैला शौचालय का एसिड
दो टैंकरों की भिड़ंत से सड़क पर फैला शौचालय का एसिड
Share:

जयपुर। दिल्ली-जयपुर हाईवे के नीमराना फ्लाई ओवर के नजदीक शनिवार को सुबह करीब 7 बजे दो टैंकरों में भिड़ंत हो गई थी। जिसके चलते एक टैंकर में आग लग गई थी, हांलाकि टैंकर में लगी आग पर फायर ब्रिगेड के द्वारा काबू पा लिया गया था। बतादें कि, शौचालय के एसिड से भरा टैंकर रोड़ के किनारेखड़ा था, तभी साइड लेते हुए दूसरे टैंकर ने एसिड से भरे टैंकर में टक्कर मार दी थी। दोनों ट्रकों की भिड़ंत के बाद ट्रक में भरा एसिड रोड पर तकरीबन 2 किलोमीटर तक फैल गया था।     

जानकारी के अनुसार बीती रात में एसिड से भरे टैंकर से रिसाव होना टैंकर ड्राइवर द्वारा बताया गया था। टैंकर में रिसाव के चलते ड्राइव ने टैंकर को सड़क किनारे पार्क कर दिया था। लेकिन आज सुबह दूसरे टैंकर के ड्राइवर की लापरवाही के चलते दोनों टैंकर आपस में भीड़ गए और एसिड से भरा टैंकर लिक होने लगा जिससे दूर तक रोड पर एसिड फैल गया था और वहां से निकलने वाले लोग को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। 

इस पुरें मामले में पुलिस की भी लापरवाही दिखाई दी है। रात में ही ड्राइवर ने सुचना दी थी कि, टैंकर क्षतिग्रस्त है लेकिन, पुलिस ने केवल उस जगह जाकर सिर्फ मामले की खानापूर्ति की और वहा से चली गई। उस टैंकर के पास पुलिस के द्वारा कोई अन्य कार्यवाही नहीं की गई थी। वहीं, इस टैंकर से बाड़ा हादसा होने का अंदेशा पहले से ही था।    

हिन्दी के बाद लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर, शिक्षा मंडल पर उठे सवाल

'पेगासस फोन में नहीं, राहुल के दिमाग में', CM शिवराज ने कांग्रेस पर बोला हमला

MP में अब होंगे 53 जिलें, CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -