क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन, टेरा के दाम में गिरावट

आज, क्रिप्टोकरेंसी  की कीमतें हाल के सत्रों में गिरने के बाद बढ़ीं, जिसमें बिटकॉइन का कारोबार USD30,000 के निशान से ऊपर था। दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे लोकप्रिय स्टॉक लगभग 3% बढ़कर USD30,190 हो गया। हालांकि, यह इस साल अब तक 36% नीचे है और नवंबर 2021 के अपने उच्च USD69,000 से काफी नीचे कारोबार कर रहा है। दूसरी ओर, ईथर, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी  और एथेरियम नेटवर्क से जुड़ी इकाई, 4% से अधिक बढ़कर USD2022 हो गई। इस बीच, डॉगकोइन की कीमत बढ़कर USD0.08 हो गई है, जबकि शीबा इनु 3% से अधिक बढ़कर USD0.000012 हो गई है।

पिछले 24 घंटों में अन्य डिजिटल टोकन के प्रदर्शन में सुधार हुआ है, जिसमें सोलाना, कार्डानो, हिमस्खलन, बहुभुज, तारकीय, एक्सआरपी, पोलकाडॉट, ट्रॉन, लिटकोइन और यूनिस्वैप कीमतों में लाभ के साथ कारोबार हुआ है; हालांकि, टेरा (लूना) का आधार लगातार गिर रहा है, 5% से अधिक गिरकर USD0.00013 पर आ गया है।

पिछले हफ्ते (7-13 मई), वैश्विक क्रिप्टो फंडों ने 274 मिलियन अमरीकी डालर के रिकॉर्ड साप्ताहिक शुद्ध प्रवाह का अनुभव किया, यह दर्शाता है कि निवेशकों ने हाल ही में टेरायूएसडी (यूएसटी) स्थिर मुद्रा डी-पेग और इसके परिचर व्यापक बिकवाली को एक खरीद अवसर के रूप में माना, डिजिटल के अनुसार परिसंपत्ति प्रबंधन CoinShares। बिटकॉइन, दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिप्टो संपत्ति, पिछले सप्ताह सबसे अधिक लाभान्वित हुई, जिसमें कुल 299 मिलियन अमरीकी डालर की आमद थी।

पीएम पैनल ने शहरी रोजगार गारंटी योजना, सार्वभौमिक बुनियादी आय की सिफारिश की

SL के दूत ने NSA डोभाल से मुलाकात की, आर्थिक सुधार के लिए फंडिंग हासिल करने में भारत की मदद मांगी

राजस्व सचिव ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से एक राष्ट्र-एक कर व्यवस्था को प्रभावित करने की संभावना नहीं है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -