क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट

बिटकॉइन की कीमत आज USD30,000 से नीचे गिर गई, जो मई के मध्य से व्यापार कर रहे संकीर्ण बैंड के बीच में लौट रही है। दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी 0.6 प्रतिशत गिरकर USD29,964 प्रति सिक्का हो गई। डिजिटल सिक्का आज तक 35% से अधिक वर्ष खो चुका है और पिछले साल नवंबर में USD69,000 के अपने सर्वकालिक उच्च स्तर से नीचे अच्छी तरह से कारोबार कर रहा है।

दूसरी ओर, ईथर, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी और एथेरियम नेटवर्क से जुड़ी इकाई, लगभग 0.5 प्रतिशत घटकर USD1,784 हो गई। इस बीच, dogecoin की कीमत आज USD0.07 पर व्यावहारिक रूप से अपरिवर्तित थी, जबकि शिबा इनू 0.2 प्रतिशत बढ़कर USD0.000011 हो गई। सभी cryptocurrencies का बाजार पूंजीकरण USD1.28 ट्रिलियन पर है, जो पिछले 24 घंटों में 1% से अधिक नीचे है।

तारकीय, यूनिस्वैप, एक्सआरपी, ट्रॉन, टेथर, सोलाना, पोल्काडोट, हिमस्खलन, बहुभुज, चेनलिंक, टेरा लूना क्लासिक की कीमतें पिछले 24 घंटों के दौरान लाभ के साथ कारोबार कर रही थीं, जबकि कार्डानो और लाइटकॉइन की कीमतें नुकसान के साथ कारोबार कर रही थीं।

ब्लूमबर्ग के अनुसार, अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग इस बात की जांच कर रहा है कि पिछले महीने मंदी से पहले TerraUSD stablecoin के विपणन ने संघीय निवेशक संरक्षण आवश्यकताओं का उल्लंघन किया था या नहीं। प्रतिभूति और विनिमय आयोग इस बात की जांच कर रहा है कि क्या टेराफॉर्म लैब्स, यूएसटी के रूप में जाना जाने वाला सिक्का के पीछे की कंपनी, ने प्रतिभूतियों और निवेश उत्पाद नियमों का उल्लंघन किया है।

बजाज ऑटो अगले हफ्ते शेयर बायबैक पर विचार करेगी

एनआईआईटी टेक्नोलॉजीज को इनसाइडर ट्रेडिंग मामले में सेबी ने लगाया जुर्माना

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 8 पैसे टूटकर 77.76 रुपये पर बंद हुआ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -