क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन , ईथर , डोगेकोईन के दाम में गिरावट

 

बिटकॉइन, सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी, हाल के दिनों में नाटकीय वृद्धि के बाद एक राहत ले रहा है, जिसने इसे वर्ष के उच्चतम स्तर पर देखा। डिजिटल मुद्रा की कीमत लगभग 0.4 प्रतिशत नीचे लगभग 47,284 अमरीकी डालर पर व्यावहारिक रूप से अपरिवर्तित थी। अब तक 2022 (वर्ष-दर-तारीख या YTD) में, दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी लगभग 2% बढ़ी है। यह पिछले साल के नवंबर में अपने अब तक के सर्वाधिक 69,000 अमेरिकी डॉलर से लगभग 30 प्रतिशत नीचे है।

दूसरी ओर, ईथर, बाजार मूल्य के हिसाब से दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी और एथेरियम ब्लॉकचैन से बंधा हुआ, USD3,375 पर अपरिवर्तित रहा। इस बीच, डॉगकोइन की कीमत 3% से अधिक गिरकर USD0.14 हो गई है, जबकि शीबा इनु की कीमत 1 प्रतिशत से अधिक गिरकर USD0.00027 हो गई है।

अन्य डिजिटल टोकन का प्रदर्शन विविध था, पिछले 24 घंटों में पॉलीगॉन, लिटकोइन, स्टेलर, कार्डानो और यूनिस्वैप में गिरावट आई, जबकि टेरा और सोलाना में वृद्धि हुई। इस बीच, CoinGecko के अनुसार, दुनिया भर में क्रिप्टोकरेंसी बाजार पूंजीकरण USD2 ट्रिलियन से ऊपर था, भले ही यह USD2.21 ट्रिलियन तक गिर गया, पिछले 24 घंटों में 1 प्रतिशत से अधिक का परिवर्तन।

जीएसटी चोरी: 11 क्रिप्टो एक्सचेंजों से 95.86 करोड़ रुपये बरामद

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन, पोल्काडोट के दाम बढे

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन और एथेरेयम के दाम बढे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -