आज सरयू राय कर सकते है सुब्रमण्यम स्वामी से मुलाकात, लिया जा सकता है बड़ा फैसला

रांची: हाल ही में झारखंड विधानसभा चुनाव में सीएम रघुवर दास को हराकर राष्ट्रीय स्तर पर चर्चित हुए भाजपा के बागी और झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री सरयू राय राज्य के महाधिवक्ता अजीत कुमार के विरुद्ध मुकदमा करेंगे. जंहा इस सिलसिले में वे आज नई दिल्ली में डा. सुब्रमण्यम स्वामी समेत वरीय अधिवक्ताओं से मुलाकात करेंगे. उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. सरयू राय दिल्‍ली में हैं.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि इस क्रम में उन्‍होंने बीते दिन बिहार, झारखंड, युपी के पत्रकारों द्वारा दिल्ली के पीओएसआई क्लब में आयोजित मिलन समारोह में भाग लिया. जंहा गोविन्दाचार्य, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी उपस्थित थे. वहीं  यह भी कहा जा रहा है किमहाधिवक्‍ता पर नजरें टेढ़ी करते हुए सरयू राय ने ट्वीट किया - झारखंड के महाधिवक्ता के विरूद्ध मुकदमा करने के लिये डॉ सुब्रमण्यन स्वामी एवं दिल्ली के कतिपय अन्य वरीय अधिवक्ताओं से मिलना तय हुआ है. भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों में महाधिवक्ता की शह पर झारखंड बार काउंसिल द्वारा मेरे विरूद्ध पारित निन्दा प्रस्ताव पर अब क़ानूनी लड़ाई निश्चित है.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि झारखंड के महाधिवक्ता के विरूद्ध मुकदमा करने के लिये डॉ० सुब्रमण्यन स्वामी एवं दिल्ली के कतिपय अन्य वरीय अधिवक्ताओं से कल मिलना तय हुआ है.भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों में महाधिवक्ता की शह पर झारखंड बार काउंसिल द्वारा मेरे विरूद्ध पारित निन्दा प्रस्ताव पर अब क़ानूनी लड़ाई निश्चित है.

CAA: बसपा-TMC के बाद अब 'आप' का इंकार, विपक्षी दलों की बैठक में नहीं होगी शामिल

मायावती ने विपक्षी दलों की बैठक से काटा किनारा, ट्वीट पर कही यह बात...

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में आग का शिकार हुए जानवर, अब तक 50 करोड़ से ज्यादा की मौत...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -