‘आज कुत्तों का वक्त है, कल हमारा दौर आएगा’, सलमान के बाद अब AIMIM नेता इम्तियाज जलील ने हिंदुओं के खिलाफ उगला जहर
‘आज कुत्तों का वक्त है, कल हमारा दौर आएगा’, सलमान के बाद अब AIMIM नेता इम्तियाज जलील ने हिंदुओं के खिलाफ उगला जहर
Share:

अकोला: गुजरात में हिंदुओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले मुफ्ती सलमान अजहरी का असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता इम्तियाज जलील ने समर्थन किया है। हाल ही में 19 फरवरी 2024 को महाराष्ट्र के अकोला में आयोजित एक सभा के चलते जलील ने कहा कि मुफ्ती अजहरी के भाषण से नाराज लोगों ने स्वयं को ‘कुत्ता’ क्यों मान लिया। उसने अजहरी के बयान ‘आज कुत्तों का समय है, कल हमारा दौर आएगा’ को महज एक शेर करार दिया।

अकोला की सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें इम्तियाज जलील बोल रहा है, “उन्होंने (मुफ्ती अजहरी) ने कहा कि आज कुत्तों का समय है, कल हमारा दौर आएगा। तो मौलाना साहब को लेकर (गिरफ्तार) चले गए। मगर तुम क्यों समझ रहे हो कि तुम कुत्ते हो? हमने कौन सा तुम्हारा नाम लेकर कहा? मगर रात में जितने भी गए घर के ऊपर सब भौंकना शुरू कर दिए।” इसके चलते सभा में सम्मिलित लोग शोर मचाकर इम्तियाज जलील का समर्थन करते नजर आए। वहीं मंच पर उपस्थित कुछ लोग इस आपत्तिजनक बयान पर हँसते भी नजर आए।

बता दे कि 31 जनवरी 2024 को जूनागढ़ में हिन्दुओं के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के इल्जाम में 4 फरवरी को गुजरात पुलिस ने मुफ्ती सलमान अजहरी को गिरफ्तार किया था। यह आपत्तिजनक बयान जूनागढ़ अदालत के पास नारायण विद्या मंदिर मैदान में दिया गया था। इस के चलते सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग उपस्थित थे। तब मुफ़्ती सलमान अजहरी ने बोला था, “अभी तो कर्बला का आखिरी मैदान बाकी है। कुछ देर की खामोशी है, फिर किनारा आएगा। आज कुत्तों का समय है, कल हमारा दौर आएगा।”

आखिर में उसने जोर-जोर से ‘लब्बैक या रसूलल्लाह’ का नारा लगाया था। मैदान में उपस्थित भीड़ ने भी उसके समर्थन में ‘गुलाम हैं, गुलाम हैं, रसूल के गुलाम हैं’ जैसी नारेबाजी की थी। सोशल मीडिया पर मुफ़्ती सलमान अजहरी का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के पश्चात् उस पर कार्रवाई की माँग उठी थी। फिलहाल सलमान अजहरी पर PASA एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। 

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -