नेटफ्लिक्स का आज है दूसरा दिन, जल्द करें लॉगिन
नेटफ्लिक्स का आज है दूसरा दिन, जल्द करें लॉगिन
Share:

नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट इवेंट का आज द्वितीय दिन है. दरअसल यूजर्स को लुभाने के लिए नेटफ्लिक्स ने 5 और 6 दिसंबर को स्ट्रीमफेस्ट इवेंट के अंतर्गत दो दिन के लिए अपनी सेवाओं को फ्री किया जा चुका है. यानी जिन इंडियन यूजर्स ने इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी नहीं लिया है वो भी इन दो दिनों में इस प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज के अतिरिक्त तमाम तरह के कंटेंट का फ्री में आनंद उठा सकते हैं. लेकिन बता दें कि नेटफ्लिक्स के इस ऑफर की आज लास्ट डेट है. यानी 6 दिसंबर के उपरांत आप इस फ्री की सर्विस का लाभ नहीं उठा सकते.

फ्री में नेटफ्लिक्स देखने के लिए कैसे करें लॉगिन: फ्री में नेटफ्लिक्स देखने के लिए कैसे लॉगिन करना है ये भी हम आपको बता देते हैं. जिसके लिए सबसे पहले आपको नेटफ्लिक्स की आधिकारिक वेबसाइट Netflix.com/StreamFest पर लॉगिन कर सकते है. नेटफ्लिक्स को मोबाइल ऐप पर भी डाउनलोड किया जा सकता है. अगर ये ऐप पहले से ही आपके मौन में है तो सिर्फ आपको साइन-अप करने की जरूरत है. जिसके उपरांत Netflix.com/StreamFest पर जाकर रिमाइंडर सेट किए जा चुके है. ये करने के बाद आप स्मार्टफोन, टीवी, iOS डिवाइस, गेमिंग पर नेटफ्लिक्स को फ्री में यूज किया जा सकता है.

दो दिन नहीं देना होगा कोई चार्ज: जंहा इस बात का पता चला है कि नेटफ्लिक्स के 5 और 6 दिसंबर को स्ट्रीमफेस्ट की वजह से उपभोक्ता  को किसी भी तरह के क्रेडिट-डेबिट कार्ड या किसी भी अन्य मोड से पेमेंट करने की कोई जरूरत नहीं है. इतना ही नहीं लॉगइन करते वक़्त भी आपसे इन दो दिनों में आपकी बैंक डिटेल्स नहीं दी जाएगी. लेकिन ध्यान रहे कि आज इस स्ट्रीम फेस्ट का आखिरी दिन है तो जिन उपभोक्ता ने इस ऑफर का लाभ नहीं उठाया है वे आज नेटफ्लिक्स पर जमकर वेब सीरीज, मूवीज और दूसरे कंटेंट्स का फ्री में लुत्फ ले सकते हैं.

जनवरी में शुरू होंगे प्रथम स्तर के मतदाता सत्यापन कार्य

चीनी अदालत ने टेस्ला से मॉडल एस खरीदार को क्षतिपूर्ति करने का दिया आदेश

वोक्सवैगन ने भारत में बढ़ाई शोरूम की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -