अपनी मुस्कान से जूही करती है सबके दिलो पर राज
अपनी मुस्कान से जूही करती है सबके दिलो पर राज
Share:

फिल्म क़यामत से क़यामत तक से बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री जूही चावला का आज जन्मदिन है. आज ही के दिन 13, नवंबर 1967 लुधियाना मे जन्मी जूही का जिक्र आते ही उनका खिलखिलाता चेहरा आंखों के सामने आता है. जूही ने यु तो अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1986 में आई फिल्म सुल्तान से की थी. लेकिन उन्हें सफलता का स्वाद फिल्म क़यामत से क़यामत तक से ही मिला. जूही आज भले ही फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं, मगर इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है.

यूं तो जूही ने अपने करियर में कई तरह के किरदार किये मगर उनकी जिंदादिल कॉमेडी को फैन्स आज भी याद करते नहीं थकते है. जूही चावला शादी के बाद से फिल्मों में कम ही नजर आती हैं, जूही ने साधारण सी शक्ल सूरत वाले इंडिया के नामी बिजनेसमैन जय मेहता को 1995 में अपना हमसफ़र बनाया, जो जूही से उम्र में कुछ ज्यादा ही बड़े नजर आते हैं. जूही चाहती तो अपने किसी को-स्टार संग शादी कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने एक गैर फ़िल्मी शख्स को अपना हमसफ़र बनाना ज्यादा पसंद किया.

शादी के बाद जूही ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गईं. जूही के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम जाह्नवी है जिनका जन्म 2001 में हुआ. वहीं जूही का एक बेटा भी है जिसका नाम अर्जुन है और इनका जन्म 2003 में हुआ. जूही उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं है. हाल ही में वे फिल्म गुलाबी गैंग में नजर आई थी. आपको बता दे की जूही आईपीएल टीम कोलकत्ता नाईट राइडर की सह मालकिन भी है.

बैक लेस जैकेट में कंगना का दिखा बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -