किंग खान के साहबजादे अबराम का है आज जन्मदिन
किंग खान के साहबजादे अबराम का है आज जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की फैन फॉलोविंग तो पूरे दुनिया में है, लेकिन शाहरूख के छोटे नवाब अबराम खान आज कल उनसे भी ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहे है. आज याने 27 मई को शाहरूख के बेटे अबराम 2 साल के हो गए है. जन्म से लेकर अब तक अबराम हमेशा चर्चा में रहे. साल 2013 को सरोगेसी के जरिए जन्में अबराम हमेशा अपने क्यूटनेस को लेकर दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहते हैं. पिछले साल ईद पर शाहरूख ने अबराम और अपनी फोटो टि्वटर पर पहली बार शेयर की थी जिसके बाद उनके फैन्स शाहरूख से ज्यादा अबराम को लाइक करने लगे है.

आईपीएल के दौरान भी कई बार अबराम को मैदान में देखा गया कभी वह मैच देखते हुए नजर आए तो कभी मैदान में मस्ती करते हुए नजर आए, लेकिन सभी फोटो में अबराम का लुक बेहद प्यारा था जिसकी वजह से पापा शाहरूख को भी लाइमलाइट नहीं मिली. गौरी खान और शाहरूख के संतान सुहाना और आर्यन के बाद अबराम सबसे छोटा बच्चा है, लेकिन पूरे परिवार में आज कल अगर कोई चर्चा में रहता है तो वह हैं शाहरूख के छोटे बेटे अबराम.

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले शाहरूख आय दिन अबराम की फोटो शेयर करते रहते हैं जिससे फैन्स को अबराम की झलक देखने को मिलती रहती है. 2 वर्षीय अबराम को लेकर कहा जाता है कि वह बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों में सबसे क्यूट और फेमस सेलिब्रीटी किड है. कुछ समय पहले खबरें थी की शाहरूख अपने बड़े बेटे आर्यन को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -