इन राशि के लोगों का दिन साहस और बहादुरी से भरा रहने वाला है, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल...
इन राशि के लोगों का दिन साहस और बहादुरी से भरा रहने वाला है, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल...
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 27 नवंबर 2023 का राशिफल....

मेष राशि:- दिन की शुरुआत थोड़े मानसिक तनाव के साथ करें, कलह को अपने ऊपर बिल्कुल भी हावी न होने दें, माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, शाम तक समय अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग- लाल और पीला।

वृषभ राशि:- साहस और पराक्रम में वृद्धि के साथ-साथ रोमांस और संतान प्राप्ति की संभावना के लिए भी यह बहुत अच्छा दिन है, इसका लाभ उठाएं।
आज आपका शुभ रंग- लाल और सफेद।

मिथुन राशि:- अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, कठोर बोलने से बचें, नये रोजगार अनुबंध का लाभ उठा सकते हैं. आज आपका शुभ रंग- हरा और लाल।

कर्क राशि:- आज आपका स्वभाव थोड़ा भ्रमित रहेगा, ग्रह-गोचर ठीक है, आनंद लें, भ्रमित न हों। आज आपका शुभ रंग सफेद है।

सिंह राशि: - यात्रा और विलासिता पर खर्च की संभावना है, थोड़ा संयम रखें अन्यथा आर्थिक तंगी परेशान करेगी. आज आपका शुभ रंग- लाल और गुलाबी।

कन्या राशि:- आप महंगी वस्तुएं खरीदेंगे, देश विदेश में रहने का योग है, आज का भरपूर आनंद उठायें। आज आपका शुभ रंग- हरा और लाल।

तुला राशि:- अप्रत्याशित धन प्राप्ति के योग, घर या वाहन भी खरीद सकते हैं, नए रोजगार अनुबंध मिल रहे हैं तो उन पर हस्ताक्षर अवश्य कर सकते हैं. आज आपका शुभ रंग- सफ़ेद।

वृश्चिक राशि:- मानसिक अशांति के बावजूद यात्रा, विदेश यात्रा, विदेशी कंपनी से लाभ, जो चाहें करें, दिन अच्छा है। आज आपका शुभ रंग- लाल और गुलाबी।

धनु राशि:- साजिश का शिकार होने से बचें, अपना काम निपटाकर घर आ जाएं, तो बेहतर होगा. आज आपका शुभ रंग- पीला और गुलाबी।

मकर राशि:- अपनी जिद और क्रोध पर नियंत्रण रखें, अन्यथा नुकसान हो सकता है, गोपनीयता बनाए रखें. आज आपका शुभ रंग, नीला और हरा।

कुम्भ राशि:- आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और कर्ज लेने से बचें। कर्ज देने से भी बचें, अन्यथा दिया हुआ पैसा वापस नहीं आएगा। आज आपका शुभ रंग- हरा और नीला।

मीन राशि:- रोमांस की भी संभावना है और संतान प्राप्ति या जन्म की भी संभावना है, यदि आप विद्यार्थी हैं तो अधिक मेहनत करें, अच्छे अंक प्राप्त होंगे। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

बच्चाबाज़ी, कोकीन, कुतिया के साथ सम्भोग..! इमरान खान पर पाकिस्तानी अभिनेत्री की विस्फोटक किताब, चकरा देने वाले खुलासे

घसीटा, पीटा, फिर फांसी दे दी! इजराइल द्वारा छोड़े गए हमजा और आज़म को फिलिस्तीनी भीड़ ने मार डाला, बोले- जासूस थे..

Hinduism नहीं, हिंदुत्व ही कहिए..! विश्व हिन्दू कांग्रेस में 'सनातन धर्म' के इंग्लिश नाम पर प्रस्ताव पारित, बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -