Share:
बच्चाबाज़ी, कोकीन, कुतिया के साथ सम्भोग..! इमरान खान पर पाकिस्तानी अभिनेत्री की विस्फोटक किताब, चकरा देने वाले खुलासे
बच्चाबाज़ी, कोकीन, कुतिया के साथ सम्भोग..! इमरान खान पर पाकिस्तानी अभिनेत्री की विस्फोटक किताब, चकरा देने वाले खुलासे

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री हाजरा खान पानेजई ने अपनी नई किताब से तहलका मचा दिया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. अपनी नवीनतम पुस्तक, जिसका शीर्षक 'व्हेयर द ओपियम ग्रोज़: सर्वाइविंग पाकिस्तान ऐज़ अ वुमन, एन एक्ट्रेस एंड नोइंग इमरान खान' है, में पनेज़ई ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं, जिसमें सोडोमी (बच्चाबाज़ी या छोटे लड़कों के साथ संभोग) के प्रति उनका झुकाव भी शामिल है। पाकिस्तानी समाचार आउटलेट जियो न्यूज के अनुसार, हाजरा ने क्रिकेटर से नेता बने को 'झूठा और दुष्ट व्यक्ति' कहा। पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान के निजी जीवन के बारे में रहस्य बताने वाली अत्यधिक विवादास्पद पुस्तक का शुक्रवार को इस्लामाबाद में विमोचन किया गया।

 

हाजरा द्वारा खान के खिलाफ किए गए सबसे चौंकाने वाले दावों में से एक यह तथ्य था कि इमरान खान सोडोमी में शामिल थे। हाजरा ने अपनी किताब में लिखा है कि, 'मुझे याद आया कि कैसे एक बार एक महिला (तब शायद वह विधवा थी) ने कहा था कि इमरान एक मादा कुत्ते (लैब्राडोर) के साथ सेक्स कर रहा था (और वह चश्मदीद गवाह थी) और मैंने कैसे उसे नजरअंदाज कर दिया था।" हाजरा ने आगे कहा कि, "पाकिस्तानी समाज में जानवरों के साथ सेक्स और वह भी इमरान खान जैसे सम्मानित और प्रतिष्ठित व्यक्ति द्वारा, उस समय उन पर विश्वास करना असंभव था।"

शुक्रवार को किताब लॉन्च करते हुए बलूचिस्तान की अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि इमरान खान कोकीन का सेवन करते थे। लॉन्च इवेंट के दौरान, हाजरा ने स्पष्ट किया कि वह अपनी आत्मकथा में प्रकाशित हर शब्द पर कायम हैं। यह पूछे जाने पर कि वह पूर्व प्रधानमंत्री से कैसे जुड़ीं, हाजरा ने याद किया कि कैसे उनके पिता के PTI में शामिल होने के बाद वह खान से मिलीं। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, लॉन्च इवेंट के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हाजरा ने यह भी दावा किया कि किताब प्रकाशित कराने के लिए उन्हें पाकिस्तान छोड़ना पड़ा।

पुस्तक में, बलूचिस्तान अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें 2014 की शुरुआत में ही एहसास हो गया था कि जिस व्यक्ति को "नायक और मसीहा" माना जाता था, वह अपने निजी जीवन में एक बेहद अलग व्यक्ति था। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी अभिनेत्री ने अपनी किताब में दावा किया है कि खान ने 21 वर्षीय लड़की को गर्भवती किया था और लॉन्च इवेंट के दौरान उन्होंने उसी दावे को दोहराते हुए इसे "200% सच" बताया। कार्यक्रम के दौरान, हाजरा ने उल्लेख किया कि खान 2014 में पुस्तक का मसौदा प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति थे। हालांकि, तब से उन्हें पुस्तक प्रकाशित करने की अनुमति प्राप्त करने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

इमरान खान के बारे में आगे बोलते हुए, हाजरा ने कहा कि पूर्व पाकिस्तानी प्रधान मंत्री ने अपनी भलाई के लिए "अपना धर्म बेच दिया"। अभिनेत्री ने कहा कि, "हम एक व्यक्ति को मसीहा के रूप में देखते थे और हम उस पर झगड़ते थे, लेकिन अब मुझे अपने दोस्तों से माफी मांगनी होगी।'' लॉन्च इवेंट में, अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि वह इस पुस्तक के माध्यम से कोई राजनीतिक कार्यालय सुरक्षित नहीं करना चाहती थीं और उनकी आत्मकथा के प्रकाशन के पीछे कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं था।

घसीटा, पीटा, फिर फांसी दे दी! इजराइल द्वारा छोड़े गए हमजा और आज़म को फिलिस्तीनी भीड़ ने मार डाला, बोले- जासूस थे..

Hinduism नहीं, हिंदुत्व ही कहिए..! विश्व हिन्दू कांग्रेस में 'सनातन धर्म' के इंग्लिश नाम पर प्रस्ताव पारित, बताया ये कारण

'हिन्दू मूल्यों से ही दुनिया में स्थापित होगी शांति..', विश्व हिन्दू कांग्रेस में बोले थाईलैंड के प्रधानमंत्री श्रेथा थाविसिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -