आज अमित शाह से मिलेंगे गवर्नर धनखड़, बंगाल हिंसा पर हो सकती है चर्चा
आज अमित शाह से मिलेंगे गवर्नर धनखड़, बंगाल हिंसा पर हो सकती है चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ दिल्ली दौरे पर हैं और आज शनिवार को वे वापस कोलकाता के लिए रवाना होंगे. किन्तु उससे पहले 11 बजे वो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. ये दो दिन में गृह मंत्री से उनकी दूसरी मुलाकात होगी. इससे पहले जगदीप धनखड़ ने 17 जून को भी अमित शाह के साथ मुलाकात की थी.

गवर्नर जगदीप धनखड़ ने ट्वीट करते हुए गृह मंत्री से मुलाकात के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कोलकाता लौटने से पहले वो 11 बजे अमित शाह से उनके सरकारी आवास पर जाकर मिलेंगे. इससे पहले 17 जून को भी उन्होंने मुलाकात की थी. तीन दिन के दिल्ली दौरे पर पहुंचे गवर्नर जगदीप धनखड़ ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी से भी मुलाकात की थी.

बता दें की गवर्नर जगदीप धनखड़ के दिल्ली दौरे को लेकर बंगाल में सियासी हलचल तेज हो गई है. बंगाल में चुनाव बाद हिंसा को लेकर सीएम ममता बनर्जी और गवर्नर आमने-सामने हैं. दोनों ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे हैं. इस बीच ममता बनर्जी ने भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि गवर्नर का रिमोट गृह मंत्री अमित शाह के हाथ में है.  

जम्मू कश्मीर में फिर कुछ 'बड़ा' होने वाला है, 24 जून को PM मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

शूटर वर्तिका के केस में बढ़ी स्मृति ईरानी की परेशानी, हाई कोर्ट ने जारी किया इन तीन लोगों के लिए नोटिस

इथियोपिया में एक बार फिर बढ़ रहा है कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -