आज शिवसेना में शामिल होंगी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर

By iti mishra
Dec 01 2020 01:17 PM
आज शिवसेना में शामिल होंगी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मतोड़कर बीते समय में ही पॉलिटिशियन बनी थी। अब करीब-करीब 20 महीने बाद उन्होंने अपनी दूसरी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर दी है। जी दरअसल यह पारी वह शिवसेना संग शुरू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है आज 1 बजे के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाने वाले हैं।

इस बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने कहा है कि, 'राज्यपाल के कोटे से विधानपरिषद में नामांकन के लिए मातोंडकर का नाम शिवसेना द्वारा राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भेज दिया गया है।' आप देख सकते हैं शिवसेना में शामिल होने से पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है , 'ॐ सर्वे भवन्तु सुखिन'। आप सभी को याद ही होगा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यानी 27 मार्च 2019 को उर्मिला कांग्रेस में शामिल हुई थीं।

उस दौरान उन्होंने मुंबई नार्थ सीट से चुनाव लड़ा था। उस दौरान काफी समय तक मेहनत करने के बाद भी एक्ट्रेस चुनाव जीत नहीं पाई। अंत में उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने सहयोग नहीं दिया जिस वजह से ऐसा हुआ। अंत में एक्ट्रेस ने 10 सितंबर 2019 को पार्टी छोड़ दी थी। अब इसी के 1 साल दो महीने बाद एक्ट्रेस फिर से अपनी राजनीतिक पारी शिवसेना के साथ आरम्भ करने जा रहीं हैं।

गूगल प्ले स्टोर पर लिस्ट हुआ FAU-G, ऐसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन

आज फिर अखिलेश यादव ने किया किसानों का समर्थन, बोले- 'जमीन हड़पने का षडयंत्र है'

जयपुर में 8 महीने बाद खुला गोविंद देव जी का मंदिर, लगी श्रद्धालुओं की कतारें