झारखंड में एक दिन में मिले उम्मीद से कई ज्यादा कोरोना पॉजीटिव
झारखंड में एक दिन में मिले उम्मीद से कई ज्यादा कोरोना पॉजीटिव
Share:

झारखंड में महामारी का संक्रमण जहां तेज गति से बढ़ रहा है, वहीं संक्रमण से प्रभावित लोगों की मृत्यु के केस भी निरंतर सामने आ रहे है. हालांकि अभी तक जिन रोगियों की मृत्यु हुई है, उनमें ज्यादातर  पहले से ही गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे. शुक्रवार को भी राज्य के विभिन्न शहरो में 376 मरीजों की पहचान हुई, जबकि 7 मरीजों की मृत्यु हो गई. इस बीच 100 मरीज ठीक हुए है.

राजस्थान में आधी रात तक चला सियासी ड्रामा, सत्र बुलाने पर अड़े सीएम गहलोत

बता दे कि बोकारो में एएसपी अभियान भी कोरोना पॉजीटिव मिले हैैं, जबकि रांची में भी एसएसपी के दफ्तर और निवास पर तैनात पुलिसकर्मियों समेत 7 पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए है. उधर, जमशेदपुर में एक चिकित्सक, कई स्वास्थ्यकर्मी व 22 पुलिस जवान भी कोरोना संक्रमित पाए गए है. धनबाद में मिले 26 नए रोगियों मे दो मृतक भी सम्मिलित हैैं, जिनकी रिपोर्ट मौत के बाद आई. ये दोनों सिंदरी और कतरास के रहनेवाले थे. धनबाद में कई बैैंककर्मी और ट्रेजरी कार्यालय के कर्मी भी सम्मिलित हैैं.

सारी तैयारियां करने के बाद भाजपा को रद्द करनी पड़ी सूरत रैली, हार्दिक पटेल बने वजह

शुक्रवार को 3 रो​गियेां की रांची में तथा 2 की जमशेदपुर में मृत्यु हो गई. वहीं, गढ़वा और हजारीबाग में भी एक-एक की मृत्यु हुई. रांची में एक रोगियों की मृत्यु पारस चिकित्सालय में तथा दो की अन्य प्राइवेट चिकित्सालय में हुई है. रांची में शुक्रवार को भी रांची में सबसे ज्यादा नए मरीज मिले. यहां विभिन्न स्थानों पर 84 संक्रमित की पहचान हुई. वही,आज जमशेदपुर में 78, गढ़वा में 57, रांची में 51, हजारीबाग में 30, धनबाद में 26, रामगढ़ में 25, पूर्वी सिंहभम में 21, कोडरमा में 17, साहिबगंज, पश्चिमी सिंहभूम में 16,  गिरिडीह में 6, दुमका में 4, सिमडेगा में 12, लोहरदगा में 10, सरायकेला में 9, गोड्डा तथा पलामू में 3-3, गुमला व पाकुड़ में 2-2 2 तथा चतरा तथा बोकारो में एक नए रोगियों मिले.

नाग पंचमी 2020: आज के दिन भूलकर भी नहीं करें ये काम

दिल्ली-NCR में आज होगी झमाझम बारिश, इन राज्यों में भी बरसेगा पानी

बिहार के कोने कोने बाढ़ का कहर जारी, परेशानियों में गुजर रही जिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -