सारी तैयारियां करने के बाद भाजपा को रद्द करनी पड़ी सूरत रैली, हार्दिक पटेल बने वजह
सारी तैयारियां करने के बाद भाजपा को रद्द करनी पड़ी सूरत रैली, हार्दिक पटेल बने वजह
Share:

अहमदाबाद: गुजरात भाजपा इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष सी आर पाटिल के सूरत पहुंचने पर स्वागत रैली का आयोजन किया गया था, इसकी सभी तैयारियां पुरी भी हो चुकी थीं. लेकिन आखिर में रैली को रोक दिया गया. अब यहां यह सवाल उठना लाजमी है कि यदि सूरत में निकलने वाली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की रैली कोरोना को देखते हुए रोकनी ही थी, तो फिर आखिर इतनी तैयारी क्यों की गई?

रैली रोकने के बाद नवसारी से भाजपा सांसद और गुजरात भाजपा प्रमुख सी आर पाटिल ने सूरत हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान पाटिल ने कोरोना वायरस के कारण रैली रोकने की बात कही. उन्होंने कहा कि भाजपा समर्थकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए रैली को निरस्त किया गया है. वहीं, सूत्रों का कहना है कि इस रैली की तैयारी बीते दो दिनों से की चल रही थी. सूरत के भाजपा नेताओं ने अपना कार्यक्रम 2 दिन पहले ही मीडिया के साथ शेयर किया था. हालांकि, शुक्रवार सुबह सी आर पाटिल की रैली से पहले ही सूरत के पाटीदार समुदाय की और से हार्दिक पटेल को कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने को लेकर एक रेली निकालने की मांग की गई.

बताया जा रहा है कि यदि सी आर पाटिल की रैली निकलती, तो हार्दिक पटेल को भी रैली निकालने की अनुमति देनी पड़ती. बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल की मांग को लेकर पुलिस भी धर्मसंकट में पड़ गई थी. वहीं, सी आर पाटिल की स्वागत रैली में बड़ी संख्या में भीड़ जमा हुई थी. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ाई गई. हालांकि बाद में पाटिल ने खुद ही अपनी रैली को निरस्त कर दिया.

आज है नाग पंचमी, जरूर पढ़े श्री सर्प सूक्त का पाठ

अमेरिका के बाद ब्रिटेन के लिए उड़ानें संचालित करेगा स्पाइसजेट

फिर आसमान पर पहुंचे सोने के भाव, चांदी में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -