कोरोना से ठीक होकर लौटे मंत्री सेल्लुर राजू, स्वागत में सरकारी नियम हुए तार-तार
कोरोना से ठीक होकर लौटे मंत्री सेल्लुर राजू, स्वागत में सरकारी नियम हुए तार-तार
Share:

मदुरै: इस समय देश में कोरोनावायरस के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. इन्हे रोकने के लिए निरंतर प्रयास जारी है. ऐसे में तमिलनाडु में भी आए दिन नए नए मामले सामने आ रहे हैं. यहाँ बीते दिनों ही सरकार में मंत्री सेल्लुर राजू भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीँ स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चला और अब वह ठीक हो चुके हैं. ऐसे में बताया जा रहा है कि अब उन्हें अस्पताल से भी डिस्चार्ज किया जा चुका है.

 

वहीँ बीते गुरुवार को वह मदुरई लौटे. इस दौरान AIADMK कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का जोरदार स्वागत किया. वहीँ इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं. जी हाँ, हाल ही में न्यूज एजेंसी ANI ने इसका एक वीडियो जारी किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेल्लुर राजू का जोरदार स्वागत किया.वहीँ इस दौरान मंत्री जी कार में बैठे हुए हाथ जोड़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं वहां कई पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान यह भी दिखाई दे रहा है कि उनके स्वागत के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की अनदेखी की गई. जी दरअसल तमिलनाडु सरकार ने कोविड-19 महामारी के कारण राज्य में लागू लॉकडाउन की अवधि को 31 अगस्त तक बढ़ाने की घोषणा की है. इस बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं. फिलहाल इस वीडियो के चलते मंत्री सेल्लुर राजू को सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है.

आज घोषित होंगे तमिलनाडु प्लस वन (कक्षा11वीं-12वीं) के परिणाम

जयललिता के घर से 4 किलो सोना समेत यह संपत्ति ली कब्जे में

तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण ने ली 20 और 22 साल की दो युवितयों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -