बलात्कार का बदला लेने के लिए भूनकर खा गए गुप्तांग
बलात्कार का बदला लेने के लिए भूनकर खा गए गुप्तांग
Share:

इंडोनेशिया : इंडोनेशिया में रेप का बदला लेना का ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप उठे। यहां एक नवविवाहित जोड़े ने पहले तो एक शख्स को बड़े बेरहमी से मार डाला फिर दोनों उसके गुप्तागों को भूनकर खा गए। पुलिस के अनुसार महिला ने शादी से हफ्ते भर पहले कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार का बदला लेने के लिए पति के साथ इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया।

इंडोनेशिया की पुलिस ने इस जोड़े को रविवार को हिरासत में ले लिया है। लैमपॉन्ग प्रांत की पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रूडी एफेंडी और उसकी पत्नी नूराह को सुमात्रा के लैमपॉन्ग प्रांत के तुलंग बावांग स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया है। पुलिस को 4 अक्टूबर को एक शख्स की गंभीर हालत में जली हुई लाश मिली थी।

तफ्तीश के बाद शख्स की पहचान एक ट्रैवल एजेंसी के ड्राइवर के रूप में हुई। जाँच के आधार पर पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है की दंपती ने इस हत्याकांड को पूरी योजना के साथ अंजाम दिया था। दोनों से पूछताछ के बाद इस हत्याकांड का पर्दाफाश हुआ है। इस दंपती ने सितंबर महीने में अपनी सुहागरात मनाई थी तब पति को पता चला कि उसकी पत्नी वरजिन नहीं है।

जब उसने इस बारे में पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि हफ्तेभर पहले ही उसके साथ बलात्कार हुआ है। पुलिस के अनुसार महिला के पति ने बलात्कार की भड़ास निकालें की प्लानिंग बना डाली और प्लानिंग के अनुसार बलात्कार करने वाले शख्स को मिलने बुलाया। इसी मुलाकात के दौरान महिला के पति ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी और उसके गुप्तांग काट दिए। और साथ ही उसकी कार को भी जला दिया।

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि बलात्कार का बदला लेने के लिए उसके गुप्तांग को भूनकर खा गए। पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -