ग्लोइंग स्किन पाने के लिए करे अपनी स्किन की नाईट केयर
ग्लोइंग स्किन पाने के लिए करे अपनी स्किन की नाईट केयर
Share:

खूबसूरत और चमकदार स्किन तो हर लड़की और औरत पाना चाहती है, पर आजकल की बिजी लाइफस्टाइल के कारन उनके पास अपनी स्किन की देख्भाल करने का समय ही नहीं नहीं रहता है जिसके कारन उनकी स्किन धीरे धीरे बेजान हो जाती है. कई लड़किया अपनी स्किन पर महंगे महंगे सौंदर्य प्रसाधनों का भी इस्तेमाल करती है पर कोई फायदा नहीं होता है, बल्कि इन चीजों के इस्तेमाल से आपकी स्किन और भी ज़्यादा खराब हो जाती है.

पर अगर आपके पास दिन में अपनी स्किन की देखभाल करने का समय नहीं रहता है तो आप रात में अपनी स्किन की देखभाल कर सकती है. अगर आप रात को सोने से पहले अपनी स्किन पर नैचुरल फेस पैक का इस्तेमाल करती है तो इससे आपकी स्किन से जुड़ी हर समस्या दूर हो जायेगी. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे फेसपैक के बारे में बताने जा रहे है जिसके इस्तेमाल से आपकी स्किन एक्ने फ्री और ग्लोइंग हो जायेगी. 

सामग्री -

1 टेबलस्पून नारियल तेल, 1 टीस्पून बेकिंग सोडा

इस्तेमाल करने का तरीका 

इसे अपने चेहरे की स्किन पर लगाने के लिए सबसे पहले नारियल के तेल में थोड़ा सा बेकिंग सोडा मिलाकर मिक्स कर ले. अब इसे अपने चेहरे और गर्दन पर अच्छे से  लगाएं और फिर धीरे धीरे उंगलियों के इस्तेमाल से अपने चेहरे की मसाज करें. फिर बाद में ठंडे पानी से अपने चेहरे को धो लें. इसके बाद साफ टॉवल से चेहरे को साफ करें. अगर आप रोज रात में सोने से पहले अपनी स्किन पर इसका इस्तेमाल करती है तो कुछ ही दिनों में आपकी स्किन में गज़ब का निखार आ जायेगा.

 

टूथपेस्ट की मदद से पाए वाइट हेड्स की समस्या से छुटकारा

टमाटर के इस्तेमाल से बढ़ाएं खूबसूरती

स्किन की देखभाल में इन बातो का ध्यान रखना है ज़रूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -