तमिलनाडु के सीएम ने किया पवन कल्याण का धन्यवाद 
तमिलनाडु के सीएम ने किया पवन कल्याण का धन्यवाद 
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन आज वह किसी और कारण ही सुर्खियां बटौर रहें है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने सोमवार को चेन्नई में फंसे आंध्र प्रदेश के मछुआरों को बचाने के पवन कल्याण के अनुरोध का जवाब दिया है. सीएम ने जन सेना प्रमुख को देखभाल का आश्वासन दिया और कुछ नंबर दिए.

"श्रीकाकुलम -40, काकीनाडा -4 और ओडिशा -6, कुल 50 मछुआरे चेन्नई बंदरगाह में हैं. नेल्लोर के अन्य लोगों ने नेल्लोर-कृष्णापट्टिनम बंदरगाह पर डेबोर्डिंग की है. हमें उम्मीद है कि अन्य राज्यों के 300 से अधिक मछुआरे आंध्र प्रदेश से आने वाले समय में मुख्य रूप से पहुंचेंगे. दीप सागर से दिन. आवास की देखभाल के लिए चार सामुदायिक हॉल और उनकी देखभाल के लिए अन्य सुविधाओं की व्यवस्था की गई है. ये सभी तमिलनाडु में स्वस्थ, सुरक्षित और सुरक्षित हैं! " तमिलनाडु के सीएम ने किया ट्वीट.

इसके तुरंत बाद, तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन ने अपील करने के लिए 'वेकेल साब' अभिनेता की सराहना की. "पवनकल्याण गरु, तमिलनाडु के सीएमओ के साथ कोरोनोवायरस के खतरे के कारण चेन्नई बंदरगाह क्षेत्र में फंसे श्रीककुलम जिले के एपी मछुआरों के कष्टों को दूर करने के आपके प्रयासों और उनकी प्रशंसा के जवाब में उनकी त्वरित प्रतिक्रिया से दोनों की भलाई के संकेत मिलेंगे. ईश्वर आपके प्रयासों को आशीर्वाद प्रदान करें." उसने लिखा.

सराहना की सराहना करते हुए, पवन ने कहा, "मैडम गवर्नर माननीय डॉ. @TamilisaiGuv के संदेश से मैं स्तब्ध हूं. आपका दयालु संदेश मुझे भविष्य में असहाय लोगों द्वारा खड़े होने के लिए प्रोत्साहित करता है. मैं आपके माध्यम से @CMOTamilNadu को हार्दिक धन्यवाद देना चाहूंगा.

बंगाली एक्ट्रेस पाओली ने फैन के साथ शेयर की ये फोटो

पिंक कलर के ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री

इस स्टाइलिश लुक के साथ नजर आई अभिनेत्री पायल सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -