VIDEO: बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, अमित शाह के रोड शो से पहले फाड़े पोस्टर
VIDEO: बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, अमित शाह के रोड शो से पहले फाड़े पोस्टर
Share:

कोलकाता: सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग से पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर तनाव बढ़ गया है। भाजपा के रोड शो से पहले पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टर उतारने का विडियो प्रकाश में आया है। इस घटना के बाद टीएमसी और भाजपा समर्थकों के बीच भारी झड़प शुरू हो है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे बंगाल में लोकतंत्र की हत्या बताया है। भाजपा का आरोप है कि सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल भाजपा के खिलाफ किया जा रहा है। 

उल्लेखनीय है कि बंगाल में अब तक छह चरण में वोटिंग हुई है और हर चरण में भयंकर हिंसा हुई है। बंगाल में इन चुनाव में सियासी घमासान चरम पर है। भाजपा प्रमुख अमित शाह का कोलकाता में आज रोड शो निकल रहा है। हालांकि, रोडशो से पहले भाजपा के पोस्टर उतार दिए गए। इसके बाद कोलकाता में जमकर सियासी बवाल शुरू हो गया। 

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में 15 मई को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की हावड़ा में रैली थी, किन्तु उसे रद्द कर दिया गया। भाजपा के प्रत्याशियों भारती घोष और बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हमले को लेकर भी भाजपा और टीएमसी में तनाव गहरा रहा है। इससे पहले सोमवार को भाजपा प्रमुख को जाधवपुर लोकसभा क्षेत्र के बरूईपुर में हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत नहीं मिली थी।

 

मौसम खराब होने के कारण उड़ान नहीं भर पाया प्रियंका का हेलीकॉप्टर, रद्द हुआ मंडी में रोड-शो

VIDEO: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, उतरना पड़ा गाड़ी से नीचे

बीजेपी से अलग हुए राजभर ने अब पीएम मोदी को बनाया निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -