ममता बनर्जी के ऐलान से TMC नेताओं में घमासान, नंदीग्राम पहुंचेंगी 'दीदी'
ममता बनर्जी के ऐलान से TMC नेताओं में घमासान, नंदीग्राम पहुंचेंगी 'दीदी'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को चुनौती देते हुए नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था. इसी क्रम में पंचायत मंत्री और कोलकाता के पूर्व महापौर सुब्रत मुखर्जी पूर्वी मिदनापुर के नंदीग्राम में 3 दिन बिताएंगे. इसकी शुरुआत 1 फरवरी से होगी. बता दें कि जब से नंद्रीग्राम से चुनाव लड़ने को लेकर ममता बनर्जी ने ऐलान किया है, तभी से स्थानीय स्तर पर TMC के नेता नज़र लग रहे हैं.

इसी क्रम में ममता बनर्जी की नंदीग्राम रैली से पहले सुब्रत मुखर्जी नंदीग्राम की 3 दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे और स्थिति का जायजा लेंगे. बीते महीने भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ बोलते हुए 18 जनवरी की एक रैली में ममता बनर्जी ने बड़ी घोषणा कर दी थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वे शुभेंदु अधिकारी को शिकस्त देने के लिए नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी, जहां से शुभेंदु अधिकारी चुनाव लड़ने वाले हैं. TMC के सूत्रों की मानें तो उनकी इस आश्चर्यजनक ऐलान ने पार्टी व जिला स्तर के कुछ नेताओं को बेहद नाराज कर दिया.  

जिला परिषद के उप प्रमुख शेख सूफियान को उम्मीद थी कि वे नंदीग्राम से तृणमूल के अगले प्रत्याशी होंगे. लेकिन ममता बनर्जी के ऐलान के बाद सूफियान के हाव भाव बदले बदले से नज़र आए, जिससे आशंका लगाई जा सकती है कि यह नाराजगी सीधे तौर पर ममता बनर्जी को लेकर है. बता दें कि ममता बनर्जी द्वारा इस घोषणा के बाद से ही सूफियान ज्यादातर पार्टी बैठकों में शामिल नहीं हो रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई वैज्ञानिकों ने अंटार्कटिक क्रिल की गिनती के लिए शुरू की यात्रा

सार्वजनिक स्थान पर समलैंगिक जोड़े की हुई कोड़ों से पिटाई, जानिए क्या है वजह?

आज आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे भाजयुमो के ये नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -