गुवाहाटी में होटल के बाहर धरने पर बैठी TMC, राउत बोले- 'हमारे विधायक लौटेंगे'
गुवाहाटी में होटल के बाहर धरने पर बैठी TMC, राउत बोले- 'हमारे विधायक लौटेंगे'
Share:

मुंबई: शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे जबरदस्त एक्शन में हैं। 37 से ज्यादा पार्टी विधायकों के समर्थन प्राप्त होने का दावा कर वे दलबदल विरोधी कानून को भी चुनौती देने के लिए तैयार हैं। इन सब के बीच बुधवार देर रात जहां शिवसेना के 4 और बागी MLA गुवाहाटी पहुंचे तो वहीं आज प्रातः भी 3 और विधायक गुवाहाटी पहुंच गए। 

वही इससे पहले बुधवार शाम को ही सीएम उद्धव ठाकरे ने जनता को संबोधित किया तथा देर रात सरकारी आवास छोड़कर मातोश्री पहुंच गए। वही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता पार्टी प्रमुख शरद पवार के आवास पर एक मीटिंग के लिए पहुंचे। वही दूसरी तरफ गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल जहां कि बागी MLA रुके हुए हैं वहां TMC ने धरना देना आरम्भ कर दिया है। 

वही शिवसेना के दो MLA सदा सर्वंकर और मंगेश कुडलकर जिनके कल रात मुंबई छोड़ने की खबर मिली थी, उन्हें भी एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी, असम में देखा गया। सूत्रों के मुताबिक, असम के गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल में एकनाथ शिंदे के साथ महाराष्ट्र के कुल 42 विधायक उपस्थित हैं। इसमें शिवसेना के 34 विधायक तथा 8 निर्दलीय विधायक सम्मिलित हैं। साथ ही होटल में उपस्थित सभी बागी MLA पूर्व गृह राज्य मंत्री एवं शिवसेना नेता दीपक केसरकर से भी मिले।

'हमसे बड़ा अपराधी कौन..', रामपुर उपचुनाव में मतदान के बीच आज़म खान का बड़ा बयान

1-2 नहीं कई बार उद्धव ठाकरे पर बरसी थीं कंगना, यूजर्स बोले- 'उसी का है नतीजा'

एक नारी बनी उद्धव ठाकरे की बर्बादी का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -