एक नारी बनी उद्धव ठाकरे की बर्बादी का कारण
एक नारी बनी उद्धव ठाकरे की बर्बादी का कारण
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री निवास से अपना बोरिया बिस्तर बांध लिया है तथा अपने घर मातोश्री पहुंच चुके हैं। शिवसेना MLA एवं मंत्री एकनाथ शिंदे के विद्रोही रुख की वजह से सीएम उद्धव ठाकरे मुश्किल में हैं। इस तमाम संकट के बीच सोशल मीडिया पर अमरावती से सांसद नवनीत राणा का बयान सुर्ख़ियों में हैं तथा साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे को महिला को श्राप भारी पड़ गया है।

आपको बता दें को अमरावती से सांसद नवनीत राणा को हनुमान चालीसा विवाद के पश्चात् जेल में डाल दिया गया था। उद्धव ठाकरे सरकार पर निरंतर निशाने साधने वाले नवनीत राणा का बयान एक बार फिर ख़बरों में हैं। गौरतलब है कि बीजेपी से विवाद के पश्चात् महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने NCP एवं कांग्रेस से हाथ मिलाकर बेमेल गठबंधन तैयार कर लिया था। इस बात को लेकर शिवसेना में ही दो राय कायम हो गई थी। इसके अतिरिक्त नवनीत राणा ने उद्धव को दी सीधी चुनौती देते हुए सीएम और ठाकरे सरकार का विरोध किया। 

बता दे कि महाराष्ट्र में अजान विवाद के बीच नवनीत राणा और उनके MLA पति रवि राणा ने उद्धव ठाकरे को हनुमान चालीसा पढ़ने को बोला था तथा ऐसा न करने पर मातोश्री जाकर उन्हें हनुमान चालीसा पढ़ने को बोला। इस विवाद में राणा दंपत्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया तथा न्यायिक हिरासत में भेज दिया। राणा दंपत्ति 13 दिनों तक जेल में रखा गया। तब नवनीत राणा ने बोला था कि उद्धव ने सत्ताा का दुरुपयोग किया है तथा जनता इसका जवाब अवश्य देगी। नवनीत राणा ने कहा था कि उद्धव ठाकरे को उनका घमंड ले डूबेगा। नवनीत राणा का ये बयान इस समय खबरों में छाया हुआ है। 

'आपकी एनर्जी का राज क्या है', नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ये क्यों पूछ रही ED ?

लाइव आकर भी नहीं तर पाई उद्धव की नैया, 7 और विधायक हुए बागी

विपक्ष के 'राष्ट्रपति उम्मीदवार' लोगों को देते थे गालियां, अब पुराने ट्वीट डिलीट कर रहे यशवंत सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -