कर्नाटक में कांग्रेस की जीत से TMC गदगद, कहा- ममता बनर्जी का फॉर्मूला काम आया !`
कर्नाटक में कांग्रेस की जीत से TMC गदगद, कहा- ममता बनर्जी का फॉर्मूला काम आया !`
Share:

कोलकाता: कर्नाटक में भाजपा की शिकस्त और कांग्रेस की जीत से पूरे विपक्षी खेमे में जश्न मनाया जा रहा है. बंगाल कि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर कहा कि इस परिणाम ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि TMC सुप्रीमो और बंगाल सीएम ममता बनर्जी का फॉर्मूला आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने में बेहद कारगर है. ममता बनर्जी ने फॉर्मूला दिया है कि जिस राज्य में जो पार्टी शक्तिशाली है. वहां वह भाजपा का सामना करे.

बता दें कि, ममता बनर्जी 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए हाल में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी और भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई का आह्वान किया था. बता दें कि ममता बनर्जी ने शुरू से ही किसी भी पार्टी खासकर कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन के गठन की खिलाफत की थी. इसके जगह, उनका कहना है कि, बाकी लोगों को राज्य में सबसे मजबूत सियासी दल का समर्थन करना चाहिए, जो भाजपा  से लड़ सकती है.

TMC प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि, लोग प्रदेश भाजपा और दिल्ली के चेहरों को नकार रहे हैं.” उसके बाद उन्होंने मांग करते हुए कहा कि, ”जहां भी भाजपा विरोधी मजबूत हों, उनके मुकाबले वैकल्पिक गठबंधन होना चाहिए.’ ममता बनर्जी के इस फॉर्मूले की प्रासंगिकता साबित हो रही है.

'2024 में पीएम बनेंगे राहुल गांधी..', कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद सिद्धारमैया का दावा !

कर्नाटक चुनाव: वरुणा सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया की प्रचंड जीत, भाजपा के वी. सोमना को हराया

शिवराज सिंह ने राजगढ़ के नेताओं को बुलाया CM हाउस, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -