बैसाखी के सहारे मास्क बेच रहे थे 80 वर्षीय दिव्यांग बुजुर्ग, मदद के लिए TMC सांसद ने बढ़ाया हाथ
बैसाखी के सहारे मास्क बेच रहे थे 80 वर्षीय दिव्यांग बुजुर्ग, मदद के लिए TMC सांसद ने बढ़ाया हाथ
Share:

कोलकाता: फिल्म जगत से राजनीति में आए तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद बने देव, बैसाखी के सहारे रोज कई किमी चलकर मास्क बेचकर अपना जीवन यापन करने वाले एक दिव्यांग बुजुर्ग व्यक्ति की सहायता करने के लिए आगे आए हैं. लॉकडाउन की वजह से अपने बेटे के फूल के व्यापार का काम ठप होने के बाद 80 वर्षीय अमाल भौमिक जून से ही शहर के उत्तरी छोर पर बेलघरिया क्षेत्र में गली-गली भटक रहे थे .

देव को टि्वटर पर एक पोस्ट के माध्यम से भौमिक की बेबसी के बारे में पता चला तो उन्होंने उनकी सहायता करने का फैसला किया. देव की प्रोडक्शन टीम ने बुजुर्ग के परिवार से संपर्क किया और उनकी आर्थिक मदद करने का आश्वासन दिया. भौमिक के बेटे ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, ''देव दा के एक निजी सहायक ने मुझे कॉल किया और मदद करने का वादा किया. उनकी टीम के एक सदस्य जल्द ही आएंगे.''

दरअसल, माकपा के कार्यकर्ता सोमनाथ सरकार ने 14 जुलाई को टि्वटर पर एक तस्वीर साझा की थी. सरकार ने लिखा था कि, ''ये बेलघरिया में प्रफुल्लनगर कॉलोनी के अमाल भौमिक हैं. वह प्रतिकूल स्थिति से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।  नाइट ड्यूटी से लौटते वक़्त उनसे आमना-सामना हुआ. उनसे पता चला कि वादों के बाद भी सत्तारूढ़ दल के स्थानीय नेताओं और पार्षद ने उनकी सहायता नहीं की.'' इसी पोस्ट को देखकर देव ने बुजुर्ग की मदद करने की ठानी।

भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी है कांग्रेस, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें

रिलायंस ने रचा नया इतिहास, 13 लाख करोड़ के पार पहुंचा मार्केट कैपिटल

नौ जुलाई तक चलाई गई स्पेशल ट्रेनों में बड़ी संख्या में मजदूर पहुंचे घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -