समर्थक के घर खाना खाकर सो रहे थे TMC नेता, अचानक आए बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी और...
समर्थक के घर खाना खाकर सो रहे थे TMC नेता, अचानक आए बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी और...
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बारासात में सत्तारुढ TMC के एक नेता का गोली मारकर क़त्ल की घटना सामने आई है। TMC नेता बिजन दास रविवार की रात अपने एक समर्थक के घर डिनर पर गए थे। खाना खाने के पश्चात् वह वहीं एक कमरे में सो गए थे। इतने में आए अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए उनका क़त्ल कर दिया। TMC नेता बिजनदास उत्तर 24 परगना में अशोकनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे तथा वह गुमा नंबर 1 पंचायत के उप मुखिया भी थे।

खबर प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन आरम्भ कर दी है। उधर, घटना की खबर प्राप्त होने पर बारासात लोकसभा क्षेत्र की सांसद डॉ। काकुली घोष दस्तीदार ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस को निर्देश दिए हैं। मामले की तहकीकात कर रही पुलिस ने बताया कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका है। दरअसल कुछ दिन पहले ही TMC नेता बिजनदास का एक स्थानीय जमीन कारोबारी गौतम दास के साथ झड़प हुई थी। कहा जा रहा है कि इनके बीच इनके बीच कुछ लेनदेन का विवाद था। इसके अतिरिक्त बीते दिनों पश्चिम बंगाल में हुए पंचायत चुनाव का भी झगड़ा भी अब तक चल रहा था। उपमुखिया चुने जाने के पश्चात् से ही बिजनदास विपक्षी नेताओं के निशाने पर थे। पुलिस के अनुसार, बिजनदास को नजदीक से गोली मारी गई है। गोली उनके सिर में और कान के पास लगी है। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। 

वहीं गोलीबारी की आवाज सुनकर पहुंचे उनके समर्थक एवं अन्य लोगों ने तुरंत उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। खबर प्राप्त होने पर अशोक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस के अनुसार, सोमवार को बिजनदास के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं संदेह के अधार पर पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए अब तक कई लोगों को गिरफ्त में लिया है। गांव के मुखिया मानव कल्याण मजूमदार के अनुसार, उनके समर्थक रैंचो ने बिजनदास को खाने पर बुलाया था, जहां उन्हें गोली मारी गई है। मजूमदार के अनुसार, रात में सोते वक़्त गौतमदास ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -