बंगाल में फिर भिड़े भाजपा और TMC के कार्यकर्ता, शुभेंदु की रैली से पहले बसों में तोड़फोड़
बंगाल में फिर भिड़े भाजपा और TMC के कार्यकर्ता, शुभेंदु की रैली से पहले बसों में तोड़फोड़
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हिंसा का दौर लगातार जारी है. मंगलवार को भी राज्य के नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं में हिंसा भड़क गई. TMC से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी यहां रैली निकालने वाले है. शुभेंदु अधिकारी के समर्थक जब रैली स्थल की तरफ जा रहे थे, तब बसों में तोड़फोड़ की गई. अब स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और हालात पर नियंत्रण पाया जा रहा है.

नंदीग्राम में मंगलवार को शुभेंदु अधिकारी की तरफ से रोड शो निकाला जा रहा है, जिसके बाद उन्हें एक रैली को संबोधित करना है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में भर्ती होने के बाद नंदीग्राम इलाके में शुभेंदु की ये पहली सभा है.  आपको बता दें कि इससे पहले पूर्वी मिदनापुर में भी बीते हफ्ते हिंसा हुई थी. तब भी शुभेंदु अधिकारी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थक आमने-सामने आ गए थे. 

दरअसल, TMC के समर्थकों में लगातार शुभेंदु अधिकारी के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है. पहले उन्होंने खुद पार्टी छोड़ी और उसके बाद अब TMC के कई विधायक, नेता भी उनके साथ ही भाजपा में शामिल होते नज़र आ रहे हैं. बंगाल में अगले साल मई में चुनाव होना है, ऐसे में भाजपा और TMC के बीच सियासी लड़ाई जमीन पर बढ़ती जा रही है. बंगाल में अबतक कई ऐसे मौके आए हैं, जहां दोनों पार्टियों के समर्थकों में भिड़ंत हुईं हैं. 

नितीश को राजद का बड़ा ऑफर, कहा- तेजस्वी को बनाइए सीएम, हम आपको...

यूपी में पंचायत को लेकर घमासान, भाजपा नेता ने अखिलेश पर दागे सवाल

रजनीकांत ने लिया बड़ा फैसला, नहीं होंगे राजनीति में शामिल

 


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -