आखिर किसको कहा pm मोदी ने
आखिर किसको कहा pm मोदी ने " Noob "
Share:

नेशनल क्रिएटर अवार्डस के  बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के गेमर्स के साथ संवाद किया और  'नूब' शब्द का उपयोग किया ,जो गेमिंग सर्किलों में एक नए या किसी क्षमता से रहित व्यक्ति को दर्शाता है। "अगर मैं चुनाव के दौरान इस शब्द (नूब) का उपयोग करूं, तो लोगों को यह पता  चलेगा कि मैं किस पर बात कर रहा हूं... अगर मैं यह कहूंगा, तो आप किसी विशेष व्यक्ति का ख्याल करेंगे," पीएम मोदी ने बातचीत के दौरान मजाक किया।

इस बयान ने  राजनीतिक बहस को न्योता दे दिया , जिसमें कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी । वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी की टिप्पणी को बस राजनीतिक बयानबाज़ी की संज्ञा दी  

 बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा से मंडी प्रत्याशी कंगना रणौत ने पूछा, "नूब कौन है?" इस बीच, भाजपा नेता शेहजाद पूनावाला ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा, "पीएम मोदी ने किसी का नाम नहीं लिया, फिर कांग्रेस के नेता क्यों प्रतिक्रिया दे रहे हैं और पुष्टि कर रहे हैं कि राजनीति का 'नूब' कौन है?"

 गेमर्स ने पीएम मोदी को 'नमो ओपी' बताया, जिसमें 'ओपी' का मतलब 'ओवरपावर्ड' है, जो उनकी ताकत और प्रभाव को दर्शाता है। उन्हें प्रधानमंत्री के साथ वीडियो गेम सत्रों में भाग लेने का भी अवसर मिला, जिससे बातचीत को एक अनूठा आयाम जोड़ा गया। इस अनुभव को विचार करते हुए, पीएम मोदी ने हास्य के साथ यह टिप्पणी की, “भगवान करे मुझे इसकी आदत न लगे।”
बातचीत के दौरान, पीएम मोदी ने भारतीय गेमिंग उद्योग के नियमन और चुनौतियों पर भी चर्चा की, 

लाल आतंक: NIA कोर्ट ने कम्युनिस्ट पार्टी के 4 उग्रवादियों को सुनाई सजा, जानिए क्या है मामला ?

दिल्ली में स्कूल बस, बाइक और ऑटो की भीषण भिड़ंत, एक युवक की दुखद मौत

'जेल का जवाब वोट से..', केजरीवाल की गिरफ़्तारी के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -