लॉकडाउन में पोछा लगाने को मजबूर हुईं सनी लियोनी

इस कोरोना संकट की घड़ी में लोगों को अपने-अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है. इस समय पूरे देश में लॉकडाउन का माहौल है और बड़े से बड़े सितारे अपने घरों में कैद हैं. वहीं इस दौरान ये फ़िल्मी सितारें घर के सभी काम भी खुद ही कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है सनी लियोनी का. उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बहुत ही अलग अंदाज में पोछा लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं इस समय यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जी दरअसल यह एक टिकटॉक वीडियो है, जहां वह काले रंग की ड्रेस में फर्श पर पोछा लगाते हुए, डांस करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ आप यह भी देख सकते हैं उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हम्म्म्म .. अगर मैं पोछा लगाने को मजबूर हूं, तो ठीक है …'

वैसे इस वीडियो में सनी के नए अवतार को देखकर उनके प्रशंसक बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं और एक के बाद एक उनके वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. वैसे शेयर वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले सनी ने अपने किचन से भी एक वीडियो शेयर किया था जो बड़ा रोचक था.

लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ

रिलीज हुआ 'पाताल लोक' का ट्रेलर, दिखी दमदार कहानी

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -