सीढ़ियों से गिरे डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर, हालत है बहुत गंभीर

हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को रातोंरात सुपरस्टार बना देने वाली फिल्म डिस्को डांसर के सिनेमैटोग्राफर रहे नदीम खान को मुंबई के लीलावती अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती किया गया है. जी हाँ, फ़िल्में गमन, एक बार फिर, किंग अंकल, कब्जा के सिनेमैटोग्राफर के साथ उनकी पत्नी पार्वती खान वहां उनके साथ हैं. मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में रखा गया है.

जी दरअसल नदीम खान के गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती होने की खबर बीते मंगलवार की शाम मुंबई में लोगों को पता चली. वहीं ऐसा भी बताया गया कि वह सोमवार की शाम लीलावती अस्पताल में ही सीढ़ियों से गिर गए और इसमें उनके कंधे, सीने और सिर में गंभीर चोटें आईं. इसी के साथ सिनेमैटोग्राफर एसोसिएशन के महासचिव नितिन गर्ग ने कहा कि, ''उनका लीलावती अस्पताल में ही इलाज चल रहा था.''

जी दरअसल नदीम खान ने फिल्मों में अपना करियर मशहूर निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की स्टूडेंट फिल्म मर्डर एट मंकी हिल से शुरू किया. इस फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था. वहीं नदीम खान को हिंदी सिनेमा में उनकी फोटोग्राफी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली अनोखी तकनीकों के लिए पसंद किया जाता है. केवल इतना ही नहीं नदीम को इनडोर शूटिंग के दौरान लाइटिंग में भी महारत मिली हुई है.

लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं आयुष्मान, लीड रोल के बदले डायरेक्टर ने की थी यह अंग दिखाने की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -