हॉटनेस की वजह से मिला इस अभिनेत्री को शादी का प्रस्ताव
हॉटनेस की वजह से मिला इस अभिनेत्री को शादी का प्रस्ताव
Share:

बॉलीवुड की कई ऐसी नई अभिनेत्रियां है जिन्होंने बहुत ही कम फिल्मो में अपने जलवे और अपनी खूबसूरती को दिखाया और उसके बाद वे फिल्मो में नजर नहीं आई, उन्ही में से एक है फिल्म अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा. इन्हे आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. टिस्का को अब तक कई फिल्मो में देखा जा चुका है लेकिन सभी हिंदी नहीं रहीं. टिस्का ने तेलगु, पंजाबी, मलयालम, मराठी फिल्मो में काम किया है, लेकिन इस समय वे फिल्मो में नजर नहीं आ रहीं है. टिस्का को आखिरी बार फिल्म The Hungry में देखा गया था जिसे लोगो ने खासा पसंद नहीं किया. इसके बाद से टिस्का फिल्मो में नहीं दिखी, तो इन दिनों वे क्या कर रहीं है..?

दरअसल में इन दिनों टिस्का सोशल साइट्स पर एक्टिव रहती है और अपने परिवार में व्यस्त भी. इन्होने एयर इंडिया के पायलट कैप्टन संजय चोपड़ा से शादी की है और इनकी एक बेटी है. टिस्का को अभी हाल ही में ट्वीटर पर किसी ने शादी के लिए प्रस्ताव भी भेजा, जिसे उन्होंने मान लिया. टिस्का ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में शादी के प्रस्ताव का जवाब दिया. फिल्म 'दिल तो बच्चा है' से टिस्का को काफी लोकप्रियता मिली और वे फेमस हो गई.

बात करें इंस्टाग्राम की तो टिस्का के इंस्टाग्राम पर 383k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है. अभी हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा है #aboutlastnight styled by the über cool इस तस्वीर में वे पीले रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रहीं है. अब देखते है कि किस फिल्म में टिस्का दिखाती है अपने जलवे.?

90 के दशक के अभिनेता कर रहे हैं फिल्मों में वापसी, अब दिखते हैं ऐसे

जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में डेब्यू कर रही है इस अभिनेत्री की बहन

Video : ऐसे दिखते हैं हॉट पूनम पांडेय के भाई-बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -