स्लीवलेस ड्रेस पहनते समय ध्यान दें इन बातों का, बनेगा लुक और भी स्टाइलिश

स्लीवलेस ड्रेस आप भी पहनती होंगी. इससे लड़कियों का स्टीलसिह लुक सामने आता है. वैसे तो हर तरह की ड्रेस के लिए एक अलग ही तौर तरीके होते हैं. स्लीवलेस ड्रेस से लड़कियां  आकर्षण का केंद्र बन जाती हैं. लेकिन अक्सर देखा जाता है कि कई लडकियां स्लीवलेस ड्रेस पहनते समय कुछ गलतियां कर बैठती हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता हैं. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं जो आपको स्लीवलेस ड्रेस पहनते समय ओर भी स्टाइलिश दिखाएँ. जानिए उन तरीकों को. 

* सही तरह की नेक डिज़ाइन को चुने 
अगर आप स्लीवलेस आउटफिट्स का चुनाव करती है तो आप इसके लिए सही तरह के नेक डिज़ाइन को चुनना चाहिए. अगर आपकी गर्दन लम्बी है तो आप इसे पहन सकते हो. इसके लिए आप हाफ ओपन शर्ट को पहने सकते हो.

* इसके लिए सही तरह की एक्सेसरीज़ का चुनाव 
स्लीवलेस आउटफिट्स को पहनने के लिए आपको सबसे पहले सही तरह की एक्सेसरीज़ का चुनाव करना चाहिए. जिससे आपको पहले से ही सही तरह की प्लानिंग कर लेनी चाहिए. आप कोशिश करें कि हेवी हैंड एक्सेसरीज़ को नही ही पहनने.

* हेवी वाले वॉल्यूम बॉटम्स का चुनाव करना 
अगर आप चाहते हो तो आपके हाथ पतले दिखे तो आप इसके लिए पाट्र्स पर ज्य़ादा से ज्यादा ध्यान दें.

* मेकअप का भी ध्यान दें 
स्लीवलेस आउटफिट्स को पहनने के लिए आपको अपने मेकअप का भी ज्यादा ध्यान देना चाहिए. जिसके लिए आपको दिखने वाले हिस्सों पर ब्रश अप्लाई करना चाहिए. जिससे आप और भी खूबसूरत नजर आओगे.

 

रूखी हो रही त्वचा के लिए कारगार हैं ये उपाय, अपनाएं ये टिप्स

अपरलिप्स के लिए नहीं जाना पड़ेगा बार बार पार्लर, घर पर ही होगा काम

घर पर ही करें चेहरे को साफ और फेशियल, अपनाएं ये टिप्स

परफेक्ट बनेगा आपका हर लुक, बस जानना होगा कैसा है बॉडी शेप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -