परफेक्ट बनेगा आपका हर लुक, बस जानना होगा कैसा है बॉडी शेप
परफेक्ट बनेगा आपका हर लुक, बस जानना होगा कैसा है बॉडी शेप
Share:

फैशन का जमाना है और इसी के चलते लड़कियां अपना लुक भी बदलती रहती हैं और फैशन ट्रेंड के साथ अपडेट रहती हैं. ऐसे में फैशनेबल बने रहने के लिए जरूरत होती हैं. लेकिन लड़कियों के साथ कभी कभी दिक्कत भी आ जाती है और ये दिक्कत तब आती है ड्रेस को चुनने की बारी आती है. आज के समय में कई तरह की आउटफिट आने लगी हैं और कौनसी आउटफिट आप पर अच्छी लगेगी यह एक बड़ी समस्या हैं. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ फैशन टिप्स लेकर आए हैं, जिसके अनुसार आपकी बॉडीशेप के हिसाब से आप कपड़ों का चुनाव कर सकते हैं.  इससे आपका लुक परफेक्ट बनेगा. 

* ट्रायंगल बॉडी शेप
देखा गया है कि, इस तरह की बॉडी वाले लोगों की वेस्ट लाइन स्लिम और निचला हिस्सा काफी ब्रॉड होता है. ऐसे लोगों को कार्डिगन और जैकेट पसंद करना चाहिए. साथ ही ऑफ-शोल्डर और डीप नेक टॉप भी काफी अच्छा लगेगा.

* सर्कल बॉडी शेप
ध्यान रहें, ऐसे लोगों पर जैकेट, ओवरकोट और रैप ड्रेसेस काफी अच्छे लगते हैं. ड्रेप और काउल नेक टॉप को भी आप अपनी पसंद बना सकते हैं. वहीं यदि आप बूट और हील्स से अपने लुक को मैच करते हैं तो यह आपको एक परफेक्ट लुक देता है.

* ओवल ग्लास बॉडी शेप
यदि आपका शरीर ओवल ग्लास बॉडी शेप है तो आप क्वाटर स्लीव टॉप्स ट्राई कर सकते है. इसके साथ ही चुस्त कपड़े और फिट जीन्स भी आपके लुक को आकर्षक बनाएगी. वहीं लड़कियों के लिए पेंसिल स्कर्ट और बूट-लेग पैंटस एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

अपने चेहरे के अनुसार जानें कौनसी बिंदी करती है आप पर सूट

लड़कियां कॉलेज में अपनाती हैं ऐसा लुक, बना रहता है फैशन ट्रेंड

साड़ी पहनने के ये तरीके हमेशा रहते हैं ट्रेंड में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -