इन नुस्खों से चुटकियों में चेहरे के दाग दूर
इन नुस्खों से चुटकियों में चेहरे के दाग दूर
Share:

लड़कियां अक्सर इसी दुविधा में रहती हैं कि अपनी त्वचा को बेदाग और खूबसूरत कैसे बनाएं. स्किन को बेदाग बनाने के लड़कियां कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. लेकिन स्किन से दाग हटाना इतना आसान भी नहीं होता है, पर आप कुछ प्रयास करके आप अपनी त्वचा को बेदाग और खूबसूरत बना सकती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स  बताने जा रहे हैं जिससे आप चुटकियों में अपने चेहरे से दाग हटा सकते हैं. 

अपनाएं ये टिप्स

* स्किन को बेदाग बनाने के लिए चेहरे को सही तरीके से धोएं. चेहरे की त्वचा शरीर के दूसरे हिस्सों की त्वचा की अपेक्षा अलग होती है. चेहरे को धोने के लिए कभी भी साबुन का इस्तेमाल ना करें, अच्छे फेस वॉश से अपने चेहरे को धोएं.

* बेदाग और खूबसूरत त्वचा पाने के लिए मॉस्चराइज़र का इस्तेमाल बहुत जरूरी होता है. मॉस्चराइज़र लगाने से ड्राई स्किन, फटी और झुर्रियों वाली त्वचा ठीक हो जाती है और साथ ही चेहरे की चमक भी बरकरार रहती है.

* बेदाग त्वचा पाने के लिए केमिकल युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट से सावधान रहें. कई ब्यूटी प्रोडक्ट ऐसे होते हैं जो आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं. जैसे: आयल युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने से त्वचा के रोम छिद्र खुल जाते हैं. जिससे पिंपल्स और दाग धब्बों जैसी समस्याएं हो सकती हैं.

कमज़ोर नाखूनों को ऐसे बनाएं मजबूत

समर में ऑयली स्किन को यूँ कहें बाय

कमज़ोर नाखूनों को ऐसे बनाएं मजबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -