सोमवार का खास उपाय आपको बनाएगा धनवान
सोमवार का खास उपाय आपको बनाएगा धनवान
Share:

हर कोई चाहता है वो धनी बने रहे और और उसे पैसों की कोई कमी ना हो. इसके लिए लोग कई तरह के प्रयास करते हैं और मेहनत भी करते हैं. कई बार आपको सफलता हासिल हो जाती है और कई बार ऐसा होता है सब कुछ करने के बाद भी आप सफल नहीं हो पाते. तो हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ टोटके जिसे आपको सोमवार पर करना होगा. सोमवार को ये टोटके करेंगे तो निश्चित ही आपकी मुराद पूरी होगी.

यकीनन आप भी चाहते होंगे कि आपके पास ढेर सारा पैसा बना रहे और कभी ना जाए. तो पैसों को बरक़रार रखने के लिए आपको हर सोमवार को ये उपाय करने होंगे जो आपकी तरक्की में मदद करेंगे.

इसके लिए आपको हर सोमवार रात को एक उपाय करना होगा. बता दें जब चंद्र उदय हो जाए तो उसके बाद अपने पलंग के चारों कोने में छोटी छोटी या बड़ी चांदी की कील ठोंक दें. कहा जाता है इससे आपको चमत्कारिक फायदा होगा और घर में धन और वैभव बना रहेगा. इस उपाय से नकारात्मक ऊर्जा घर से दूर होगी और सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होगा और बना रहेगा. ये उपाय सोमवार को करिये जिससे आपकी हर इच्छा पूरी हो जाये.

इस उपाय को आप सोमवार की रात को करें जिससे आपकी भी चांदी ही चांदी होगी और धन की वर्षा होती रहेगी. आप ही नहीं बल्कि हर कोई चाहता है वो धन और वैभव से परिपूर्ण हो ताकि कोई समस्या ना हो. चांदी की चीज़ें वैसे भी घर में शुभ कार्य करती है और माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है.

वॉलेट को हमेशा हरा भरा रखेगी ये टिप्स

भूलकर भी ना पहनें घर के इन हिस्सों में चप्पल

..तो इसलिए महिलाएं पहनती हैं पायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -