..तो इसलिए महिलाएं पहनती हैं पायल
..तो इसलिए महिलाएं पहनती हैं पायल
Share:

अक्सर हमने महिलाओं को पायल पहने हुए देखा है जिससे वो और भी सुंदर लगती हैं. उनके पैरों में पायल उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ाती है और सभी को खुश भी करती है. तो क्या आप जानते हैं पायल पहनने के क्या लाभ और क्या कारण होते हैं. नहीं जानते तो हम आपको यही बताने जा रहे हैं जिससे आप भी जान जायेंगे महिलाएं पायल क्यों पहनती है और उसके क्या लाभ हो सकते हैं.

खास तौर पर शादीशुदा महिलाएं ही पायल पहनती हैं जो उन्हें शुभ बनाता है. शादीशुदा महिला को ही पायल पहनना आखिर क्यों होता है जरुरी इस बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. तो आप भी ध्यान रखें इन 4 बातों को जो आपको भी खुश कर सकती हैं.

* पायल पहनने का एक खास ये होता है कि वो इसे पहनकर और भी खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं. इस आवाज़ से पति भी खुश रहते हैं और घर में सभी को शांति का अनुभव होता है.

* महिलाएं हमेशा चांदी की पायल पहनती हैं और कहा जाता है जब चांदी महिला के अंगों से चिपका रहता है तो वो उसे शीतलता प्रदान करता है. पायल की यही शीतलता उन्हें कई बिमारियों से दूर रखती है.

* पायल की छनछन से घर का माहौल खुशनुमा बना रहता है. पायल की आवाज़ से घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है और शांति रहती है.

* पायल पहनना इसलिए शुभ भी होता है क्योंकि इससे घर में धन बना रहता है और गरीबी नहीं आती. सभी कार्य शुभ होते हैं और संबंध सभी से मीठे बने रहते हैं.

जिनके हों ऐसे लक्षण वो होते हैं दुष्ट पति

4 राशि वाले पुरुषों की ओर खींची चली आती हैं लड़कियां

क्या आप भी रखते मंदिर में इस तरह के बर्तन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -