करोड़पति निकला पीडब्ल्यूडी का टाइम कीपर....
करोड़पति निकला पीडब्ल्यूडी का टाइम कीपर....
Share:

ग्वालियर : हर महीने 10 हजार का वेतन पाने वाले पीडब्ल्यूडी के टाइम कीपर के घर पर पड़े लोकायुक्त के छापे में टीम को 7 बैंक खातों की पास बुक में करोड़ों का लेनदेन देखकर टीम अचरज में पड गई . अवकाश के बाद टीम टाइमकीपर के बैंक लाकर के साथ ही खातों की डिटेल निकालेगी.

करहिया में रहने वाले टाइम कीपर ध्रुवपाल सिंह परमार की शिकायत जनपद अध्यक्ष शकुन्तला बल्ली चौधरी ने एसपी हरिनारायणचारी मिश्रा से की थी कि टाइम कीपर के पास करोड़ों की सम्पत्ति है.साथ ही परमार के रेत के अवैध व्यवसाय में लिप्त होने की भी जानकारी दी थी.

लोकायुक्त टीम पता लगाएगी कि सरकारी नौकरी करने वाले टाइम कीपर ध्रुवपाल सिंह परमार ने तीन कंस्ट्रक्शन कम्पनी चलाने के साथ कितने सरकारी ठेके लिए. टाइम कीपर के रेत के कारोबार से भी जुड़े होने के संकेत मिले हैं. अब यह जांच का विषय है कि रेत उत्खनन पर रोक के बावजूद वह रेत का व्यवसाय कैसे करता था.

सूर्योदय से पहले जब टाइम कीपर के करहिया गाँव में उसके अत्याधुनिक सुख सुविधाओं से युक्त दो मंजिले मकान पर जब छापा मारने लोकायुक्त की टीम पहुंची तो उसकी भव्यता देखकर दंग रह गई. 2400 वर्ग फीट के प्लाट पर बने मकान में विलासिता की सभी चीजें मौजूद थी. टीम को जांच करने में 8 घंटे लग गये. इस दौरान घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लग गई.

 उधर आरोपी डीपी परमार का कहना है कि उसने डबरा पीडब्ल्यूडी से 6 माह पहले ही इस्तीफ़ा दे दिया था.मेरा खुद का कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय है.इसके चलते जाब छोड़ने के सम्बन्ध में एसडीओ को सूचित कर दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -