क़िस्सा फेम तिल्लोतमा आएंगी छोटे परदे पर नजर
क़िस्सा फेम तिल्लोतमा आएंगी छोटे परदे पर नजर
Share:

अवार्ड विनिंग फिल्म क़िस्सा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड जीतने वाली एक्ट्रेस तिल्लोतमा शोमे अब छोटे परदे पर भी नजर आएगी. तिल्लोतमा एपिक चैनल के नए शो 'दृष्टि -डाक्यूमेंट्रीज' को होस्ट करने वाली है. यह शो छोटे परदे पर सिनेमा के कुछ बेहतरीन नगीनों को लाने के उद्देश्य से लाया जा रहा है. क़िस्सा के अलावा तिल्लोतमा 'मानसून वेडिंग' में एलिस के किरदार में और अन्य कई शार्ट व फीचर फिल्म्स में भी नजर आ चुकी है. यह शो 6 जून से शुरू होने वाला है.

इस शो से जुड़ने की ख़ुशी को जाहिर करते हुए तिल्लोतमा ने बताया, 'शो का कंटेंट बहुत ही अर्थपूर्ण है। देश में बाकी चैनल्स पर जो कुछ भी दिखाया जा रहा है यह उससे बेहतर हैं। मैं इस बात से खुश हूं कि चैनल ने मुझे चुना। शो पर मेरी आवाज सुनाई देगी। मैं मानती हूं कि दर्शकों को यह शो खूब पसंद आएगा।' इस शो में 'माय नेम इज साल्ट', 'टूमॉरो वी डिसएपियर', 'राइडर्स ऑफ द मिस्ट' और 'किस्सा एक पारसी' जैसी लाजवाब डॉक्युमेंट्रीज़ दिखाई जाएगी.

साथ ही कुछ अन्य यादगार डॉक्युमेंट्रीज़ भी शो में शामिल होगी. शो में दिखाई जाने वाली डॉक्युमेंट्रीज़ में कला, साहित्य, संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी.साथ ही यहाँ भारत की विविधता के विविध अंदाज़ व देश के बदलते सामाजिक व भौगोलिक दृष्टिकोण भी देखने को मिलेंगे. इस शो में तिल्लोतमा हर फिल्म के साथ फिल्म के मूड के अनुसार ही टोन सेट करती हुई नजर आएंगी व दर्शकों को फिल्म से जुड़ी कुछ बातों की जानकारी भी देगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -