इस तरीके का इस्तेमाल करके कोरोना का मजाक बना रहे लोग
इस तरीके का इस्तेमाल करके कोरोना का मजाक बना रहे लोग
Share:

लॉकडाउन और कोरोना के संकट के बीच इन दिनों टिकटॉक (TikTok) पर काफी वीडियो बनाए जा रहे हैं. इनमें से कुछ मजाकिया वीडियो हैं, तो कुछ में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिए गए आदेशों की धज्जियां उठाई जा रही हैं. टिकटॉक वीडियों में मास्‍क का मजाक बनाने वाले ऐसे ही मध्‍यप्रदेश के एक शख्‍स को कोरोना वायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. अब जाकर इस शख्‍स को अहसास हुआ कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मास्‍क कितनी अहम भूमिका निभा सकता है.

मुंबई में इलाज के लिए तड़प रहे कैंसर के मरीज, फ्लाई ओवर के नीचे रहने को मजबूर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्‍यप्रदेश में सागर जिले के एक अधिकारी ने बताया कि टिकटॉक वीडियो में मास्‍क न पहनने की सलाह देने वाले एक शख्‍स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसे स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सागर के शासकीय बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जी एस पटेल ने बताया कि अस्‍पताल के अधिकारियों ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में भी शख्‍स वीडियो बनाकर टिकटॉक पर पोस्‍ट कर रहा था, जिसके बाद इसका फोन जब्‍त कर लिया गया है. साथ ही अधिकारियों ने बताया कि इस शख्‍स ही हालत स्थिर है.

इस राज्य में बच्चों के लिए चल रही वर्चुअल क्लास, नौवीं से 12वीं तक के विद्यार्थी कर रहे पढ़ाई

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कोरोना पॉजिटिव होने से पहले इस शख्‍स ने वीडियो बनाया था, जिसमें वह कपड़े के मास्‍क को कोरोना वायरस से लड़ने में नाकाफी बता रहा था. इस वीडियो में वह एक बाइक पर बैठा हुआ है. तभी एक लड़का आकर कहता है कि भाई मास्‍क पहन लो नहीं तो कोरोना हो जाएगा. इस पर यह शख्‍स कहता है- इस कपड़े के टुकड़े पर क्‍या भरोसा रखना! रखना है तो उस ऊपरवाले पर रखो. इस वीडियो के अगले हिस्‍से में वह कपड़े के एक टुकडे़ को हवा में उड़ाता हुआ दिखता है और बैकग्राउंड में 'रॉकस्‍टार' फिल्‍म के गाने के बोल सुनाई देते हैं- फाया कुन, फाया कुन.

लॉकडाउन में भी नहीं रुक रहा अवैध शराब का गोरखधंधा, राजस्थान में पकड़ाए दो तस्कर

छुट्टियों पर घर लौटे ITBP जवान की हत्या, परिवार में पैसे को लेकर हुआ था विवाद

सिंगापुर में 51 भारतीय नागरिकों को हुआ कोरोना, कुल 191 लोग संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -