आज Infinix S4 की फ्लैश सेल होगी शुरू, ये है ऑफर प्राइस

आज Infinix S4 की फ्लैश सेल होगी शुरू, ये है ऑफर प्राइस

बीते दिनो बजट सेगमेंट में Infinix S4 स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया गया था. इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी. इस सेगमेंट में यह पहला फोन है जो 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया गया है. बजट कीमत में यह फोन यूजर्स को पसंद आ सकता है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो पहले आप अपनी डिटेल्स फिल सेल शुरू होने पर कर सकते है. 

भारत में Samsung Galaxy M40 जल्द होगा पेश, ये है ख़ास फीचर

इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में Infinix S4 को पेश किया है. यह 3 जीबी रैम औऱ 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसे नेबुला ब्लू, ट्वाइलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. यूजर्स इस फोन को NO Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं. साथ ही एक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा.अगर आप Infinix स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर आपको कई विकल्प मिल जाएंगे. इन्हें ऑफर्स के साथ यहां से खरीद सकते हैं. 

रोबॉट डॉग ने खींचा ऐरोप्लेन, वजन जानकर उड़ जाएंगे होश

कंपनी ने 6.21 इंच का HD+ डिस्प्ले Infinix S4 में दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. यह ड्यूल 2.5D ग्लास बॉडी के साथ आता है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इस पर XOS 5.0 Cheetah की स्कीन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है. इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड क जरिए बढ़ाया जा सकेगा. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल (अपर्चर f/1.8), दूसरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल सेंसर है जो 120-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी फोन को दी गई है.

Asus ZenFone 6 जबरदस्त रैम कैपेसिटी के साथ हुआ लॉन्च, पढ़े रिपोर्ट

Samsung Galaxy A30 के अलावा इन स्मार्टफोन की कीमत में आई कमी

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस की खरीदी पर फ्री में देगा बम्पर डाटा