संसद में गूंजेगी 'रागदेश'
संसद में गूंजेगी 'रागदेश'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के बारे में जो के देखा जाए बॉलीवुड में कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है जिनमे कई चर्चित फिल्मे है परन्तु अब एक बार फिर से हमारे तिग्मांशु जी अपनी आगामी फिल्म के चलते सुर्खियों में बन आए है. बता दे कि अबकी बार तिग्मांशु अपनी फिल्म 'रागदेश' को लेकर लौंट रहे है. इस फिल्म की खास बात यह है की फिल्म के ट्रेलर को संसद में दिखाया जाएगा तथा ऐसा करने वाली यह एक प्रकार से पहली फिल्म है जिसका ट्रेलर संसद में दिखाया जाएगा.

अब बात कर लेते है तिग्मांशु की इस फिल्म के बारे में तो जनाब यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से देश की सेवा में तत्पर हमारे भारतीय जवानो के जीवन पर आधारित है. अभी हाल ही में फिल्म के निर्देशक ने कहा है कि फिल्म को संसद भवन में रिलीज करने का मतलब स्वतंत्रता संग्राम के नायकों के सम्मान के लिए किया जा रहा है.

रागदेश फिल्म की कहानी ब्रिटिश इंडियन आर्मी के उन तीन अफसरों की कहानी है जिनका कोर्ट मार्शल हुआ था और इस केस की ट्रायल लाल किले में हुई थी. इस वजह से इस ट्रायल को रेड फोर्ट ट्रायल के नाम से भी जाना जाता है. निर्देशक तिग्मांशु धुलिया की यह जो फिल्म  है वह एक प्रकार से 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तथा पूर्व में इस फिल्म का एक  धांसू पोस्टर भी रिलीज हो चुका है जिसको के खासा पंसद किया गया था.      
  
रणबीर-जहान्वी का अफलातून किस्सा सुन श्रीदेवी झल्लाई, कहा...

सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -