पाकिस्तान में नहीं दिखेगा 'टाइगर'
पाकिस्तान में नहीं दिखेगा 'टाइगर'
Share:

इस साल की मोस्ट अवेटेड और शायद सबसे ज्यादा हिट होने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ट्यूबलाइट के बाद अब दर्शकों को सलमान खान की इस मूवी से बड़ी उम्मीदें हैं. क्योंकि इससे पहले की मूवी में लॉस के चलते ट्यूबलाइट न इतने पैसे भी नहीं कमाए थे कि वह उसके डिस्ट्रीब्यूटर्स के पैसे चूका सके. जिसे कुछ समय बाद सलमान खान ने अपनी जेब से चुकाया था.

सलमान के फैंस जितने हिन्दुस्तान में हैं उतने ही पाकिस्तान में भी हैं, लेकिन खबरों के मुताबिक पाकिस्तान में मौजूद सलमान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि सलमान की फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

पाकिस्तान के ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने फिल्म के कई सीन कि आलोचना कि है, जिसके कारण फिल्म को ऑब्जेकशन सर्टिफिकेट देने से इंकार कर दिया है. स्टोरीलाइन के मुताबिक फिल्म में पाकिस्तान की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है, जिसमे पाकिस्तान में कानून स्थापित करने वाली संस्थाओं को नकारात्मक ढंग से दर्शाया गया है.

यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है जिसमें सलमान खान हाथों में कुल्हाड़ी लिए एक भेड़़िए के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. फोटो को यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, "इसे भेड़ियों के पास फेंक दो और ये उन सबको हराकर लौट आएगा... ऐसा है ये टाइगर".

पोस्टर के अलावा फिल्म का एक प्रोमो फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और खुद सलमान ने भी ट्वीट किया है जिसमें सलमान भेड़िए से लड़ते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में भेड़ियों का एक झुंड सलमान का पीछा कर रहा है और सलमान बर्फ में स्कैटिंग करते हुए उनका सामना कर रहे हैं और अंत में एक भेड़िया उन पर खतरनाक तरीके से छलांग लगाते हुए नजर आ रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्फ की वादियों पर देखी गयी 'टाइगर' और वुल्फ की फाइट

इस बात का अफसोस आज भी हैं कैटरीना को

इस पॉप सिंगर ने करवाया टाइगर प्रिंट हॉट फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -