टाइगर श्रॉफ ने 'स्टेलॉन' से मिलने की जिद की
टाइगर श्रॉफ ने 'स्टेलॉन' से मिलने की जिद की
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता टाइगर श्रॉफ जो के जल्द ही एक सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में काम करने वाले है. दरअसल हम बात कर रहे है सिल्वेस्टर स्टेलॉन की फिल्म रेम्बो के हिंदी रीमेक की जिसमे रेम्बो के किरदार में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. वही फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ आनंद कर रहे है. लेकिन इस फिल्म में सिद्धार्थ पहले ऋतिक रोशन को लेना चाहते थे.

ऐसे में उन्होंने फिल्म को न कह दिया. इसके बाद यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की झोली में चली गई. और फिल्म का हाल ही में पोस्टर भी रिलीज किया गया था. जिसे सिल्वेस्टर स्टेलॉन के रूप में हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे थे. हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' में एक्टर 'सिल्वेस्टर स्टेलॉन' द्वारा निभाए गए किरदार को हिंदी संस्करण में टाइगर निभाने वाले हैं और इसको लेकर टाइकर काफी एक्साइटेड भी हैं.

इसी पर जब टाइगर से पुछा गया कि क्या फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको स्टेलॉन से मिलने का मौका मिलेगा? तो इस पर जवाब देते हुए टाइगर ने कहा कि अगर उनको फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टेलॉन से मिलने का मौका मिला तो यह उनके लिए एक सपना सच होने जैसा होगा.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -