मैं मिलनसार नहीं हूं और अकेले रहना ही पसंद करता हूँ......
मैं मिलनसार नहीं हूं और अकेले रहना ही पसंद करता हूँ......
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जिनकी आने वाली फिल्म जिसका नाम 'बागी' है उसके आजकल काफी चर्चे है. तथा सुनने में आया है की फिल्म 'बागी' के कुछ सॉन्ग पहले ही रिलीज हो चुके है व अभी एक और नया गाना 'गर्ल आई नीड यू' रिलीज हो गया है. अपने एक बयान में अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा है की वह अपने असल जीवन में  ख़ुद को असल ज़िन्दगी में असुरक्षित महसूस करते हैं. टाइगर कहते हैं, "मुझे इस इंडस्ट्री में एक साल हो गया है लेकिन अभी तक मेरा कोई दोस्त नहीं बना और इसकी सबसे बड़ी वजह है मेरा शर्मीलापन." टाइगर कहते हैं, "पता नहीं क्यों मैं लोगों के बीच ज़्यादा बोल नहीं पाता.

मैं अपने आप को बेहद असुरक्षित महसूस करता हूँ, जैसे क्या मुझे फ़िल्में मिलेंगी? क्या दर्शक मुझे अपनाएंगे? शायद मैं अपने काम को लेकर दूसरों के मुक़ाबले ज़्यादा सोचता हूँ." अपने बारे में वो कहते हैं, "मैं मिलनसार नहीं हूं और अकेले रहना ही पसंद करता हूँ. फिल्म 'बागी' जिसमे की अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अपने एक्शन के अवतार में नजर आने वाले है. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म बागी जो की जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसमे हमे अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का भी एक्शन अवतार नजर आएगा.

तथा इसी के तहत अपनी फिल्म 'बागी' के एक प्रोमो में श्रद्धा अपनी क्यूट लुक वाली छवी को तोड़ते हुए एक्शन सीन्स करती नजर आ रही हैं। इस प्रोमो को 'जान से मार दूंगी' नाम दिया गया है। सब्बीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी। 'बागी' के इस प्रोमो में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी क्यूट लुक वाली छवी को तोड़ते हुए एक्शन सीन्स करती नजर आ रही हैं। इस प्रोमो को 'जान से मार दूंगी' नाम दिया गया है। सब्बीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -