इमरान का सीरियल किसर वाला टेग अब इनके नाम....
इमरान का सीरियल किसर वाला टेग अब इनके नाम....
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'बागी' व 'हीरोपंती' के अभिनेता टाइगर श्रॉफ जो कि जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम है 'ए फ्लाइंग जट' में नजर आने वाले है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही टाइगर की इस फिल्म का एक शानदार टीजर देखने को मिला था. जिसमे की हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ दुश्मनों को हवाई सैर कराते और हीरोइन से रोमांस करते नजर आ रहे थे. बता दे की अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी इस फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो दुश्मनों को धूल चटा रहे हैं.

अब टाइगर के बारे में एक और चर्चा सुनने में मिल रही है कि अभी तक तो वैसे इमरान हाशमी को ही बॉलीवुड के सीरियल किसर के तौर पर जाना जाता था. लेकिन एक युवा सितारा उनकी जगह लेने आ गया है. यह नया सितारा कोई और नही बल्कि हमारे टाइगर श्रॉफ ही है. उनकी तीसरी फिल्म 'अ फ्लाइंग जट्ट' जल्द ही रिलीज होने वाली है. वह अभी तक कि अपनी सभी हीरोइनों को फिल्म में लिप किस करते आए हैं. लगता है वह सीरियल किसर का खिताब लेना चाहते हैं. अभी तक वह बॉलीवुड में दो फिल्में कर चुके हैं, 'हीरोपंती' और 'बागी'. अब उनकी तीसरी फिल्म 'अ फ्लाइंग जट्ट' जल्द ही रिलीज होने वाली है.

'हीरोपंती' में उन्होंने अपनी को-स्टार कृति सैनन को 'रात भर' गाने में किस किया था, कृति की भी यह पहली फिल्म थी. उसके बाद 'बागी' में उन्होंने अपनी को-स्टार और बचपन की दोस्त श्रद्धा कपूर को बारिश में किस किया था. हाल ही में उनका 'बेफिक्र' म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ जिसमें उन्होंने अपनी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को किस किया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -