टाइगर का ऋतिक पर हमला......
टाइगर का ऋतिक पर हमला......
Share:

हीरोपंती से अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने वाले और जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ जो कि आजकल अपनी फिल्मों कि सफलता का आनंद ले रहे है तथा अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे सुनने में आया था कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ पेरिस में शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। फिल्मी गलियारों में दोनों को कपल के तौर पर देखा जाता रहा है। तथा अब इन दोनों के ही विषय में सुनने में आया है कि इन दोनों ने कभी भी अपने इस रिलेशन को लेकर खुलकर बात नहीं की हैं।

इस बाबत टाइगर कि गर्लफ्रेंड दिशा ने भी कहा था कि हम दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फर्ट जोन में रहते हैं। हम बिल्कुल बच्चे की तरह हैं। साथ-साथ फुटबॉल और बॉस्केट बाल खेलते हैं। हम दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। इस दौरान जब टाइगर से दिशा के लव अफेयर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं दिशा से बहुत प्यार करता हूं लेकिन एज ए फ्रेंड'।

टाइगर ने अपने एक बयान में कहा है कि में अभिनेता ऋतिक रोशन का बहुत बढ़ा प्रशंसक रहा हूँ. तथा ऋतिक के साथ में 'इंडियन एवेंजर्स' बनाना चाहते हैं. टाइगर ने कहा कि वे अभिनेता ऋतिक रोशन से काफ़ी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा, ''मैं ऋतिक रोशन के साथ मिलकर काम करना चाहूंगा. मैं भी फ़िल्म 'फ़्लाइंग जाट' में सुपरहीरो बना हूं और ऋतिक भी बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो 'क्रिश' हैं. हम दोनों मिलकर हॉलीवुड एवेंजर्स का भारतीय वर्ज़न 'इंडियन एवेंजर्स' बना सकते हैं। ''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -