आज है भोले भाले शर्मीले से टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन...
आज है भोले भाले शर्मीले से टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन...
Share:

बॉलीवुड फिल्मो के एक दिग्गज अभिनेता व सभी के दिलो पर राज करने वाले जग्गू दादा उर्फ़ जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है. अभिनेता टाइगर श्रॉफ जिनका जन्म 2 मार्च 1990 को मुम्बई में हुआ. उन्होंने अपनी उम्र के 27 साल  भी पुरे कर लिए है. अभिनेता टाइगर श्रॉफ हमे वैसे तो बहुत सी फिल्मो में नजर आ चुके है लेकिन उनकी कुछ फिल्मे है जो की काफी सफल रही है. फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ ने अपना जन्मदिन अपनी आने वाली फिल्म 'मुन्ना माइकल' के सेट पर मनाया.

बॉलीवुड के अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ जिनका बचपन का नाम था जय हेमन्त व इनके डांस और एक्शन का कोई भी मुकाबला नहीं है. अभी तो फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में व्यस्त है जिसमे टाइगर के साथ ही साथ हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी अभिनय देखने को मिलेगा.

यह भी पता चला है की टाइगर ने अपना अबकी बार का जन्मदिन अपनी आने वाली फिल्म 'मुन्ना माइकल' के सेट पर मनाया. अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बचपन का नाम जय हेमंत श्रॉफ था. स्वभाव से शर्मिले टाइगर श्रॉफ शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर पर मरते थे और उन्हें मन ही मन प्यार भी करते थे. बॉलीवुड के अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का डांस और एक्शन में कोई मुकाबला नहीं है. जय हेमंत से टाइगर बनने के बारे में टाइगर ने बताया, मुझे ये नाम इसलिए मिला क्योंकि बचपन में मैं लोगों को काटता और खरोंचता था. टाइगर अभी तक 'हीरोपंती' के अलावा 'बागी' और 'अ फ्लाइंग जट्ट' में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा ये आतिफ असलम के एल्बम 'जिंदगी मैं आ रहा हूं' और 'चल वहां जाते हैं' और मीत ब्रदर्स के 'बेफिक्रा' वीडियो एल्बम की हैं. टाइगर की आने वाली फिल्में 'मुन्ना माइकल', 'बागी 2' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' हैं.

विडियो : टाइगर ने डांस वीडियो के जरिये दिया MJ को ट्रिब्यूट

दिशा के निप्पल्स को बेरहमी से घूरता रहा यह शख्स...Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -